Monday, April 29, 2024
Advertisement

गाना-बजाना, खाना-पीना! एयरपोर्ट से बाहर आते ही अंबानी परिवार के मेहमानों के लिए जबरदस्त इंतजाम

अंबानी परिवार का फंक्शन हो और खास इंतजाम न हों क्या ऐसा हो सकता है? इसका जवाब हरगिज नहीं ही है। अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए खास इंतजाम किए गए और इसका नजारा जामनजर एयरपोर्ट से ही देखने को मिल रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 29, 2024 14:56 IST
Radhika anant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में आ रहे गेस्ट के लिए इंतजाम।

अंबानी परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी इस साल घोड़ी चढ़ने वाले हैं। शादी समारोह से पहले ही अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्सन का आयोजन किया है। जामनगर में ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेशन हो रहा है। इसके लिए देश-दुनिया के नामी कलाकार पहुंच रहे हैं। अंबानी परिवार के बाकी फंक्शन्स की तरह ही इसको भी मेगा इवेंट बनाने की तैयारी जोर-शोर से जारी है। एक मार्च से 3 मार्च तक होने वाले तीन दिवसीय फंक्शन्स में कई कार्यक्रम होगे। हर एक फंक्शन का अलग थीम और ड्रेस कोड है। एयरपोर्ट से लेकर इवेंट साइट तक जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं। अब ये इंतजाम कितने धांसू हैं, इसका एक नजारा आज जामनगर एयरपोर्ट पर देखने को मिला। 

किया गया है खास इंतजाम

बुधवार से ही जामनगर एयरपोर्ट को सजा दिया गया है। एयरपोर्ट के बाहर गुजराती परिधानों में डांयर्स और सिंगर्स परफॉर्म कर रहे हैं। कई प्रकार के पारंपरिक इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाए जा रहे हैं। एयरपोर्ट पर पहुंच रहे सभी गेस्ट के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। साज-सज्जा के अलावा अलावा वहां नाश्ते और वेलकम ड्रिंक्स का भी प्रबंध किया गया है। एयरपोर्ट से बाहर आते ही नाश्ते और ड्रिंक्स के साथ गेस्ट का स्वागत हो रहा है। लगातार इसके वीडियो सामने आ रहे हैं। इसके अलावा कई लग्जरी गाड़ियां गेस्ट को ले जाने के लिए भी पहले से खड़ी हैं। 

यहां देखें वीडियो

पहुंच रहे गेस्ट

रिहाना के लिए अंबानी परिवार ने खास इंतजाम किए हैं। उनको पिक करने के लिए मर्सडीज गाड़ी एयरपोर्ट पर पहले से ही खड़ी है। इस पूरी गाड़ी पर हाथी बने हुए, जो थीम के अनुसार हैं। इसके अलावा 4 बड़े कैरियर में भरकर रिहाना का लगेज जामनगर पहुंचा है। बीते दिन भी रिहाना की टीम के कई सदस्य पहुंचे थे। रिहाना के अलावा रणबीर कपूर भी अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर राहा, नीतू और आलिया को स्पॉट किया गया। इसके अलावा अर्जुन कपूर भी पहुंचे हैं। कुल मिलाकर ये सितरें इस इवेंट को मेगा इवेंट बनाने वाले हैं। 

2022 में ही हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

ये भी पढ़ें: सामान से भरे चार कैरियर, हाथियों वाली गाड़ी, अलग अंदाज में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचेंगी रिहाना

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू ने लुटाया बच्चे पर प्यार, बोलीं- एकदम कृष्णा लागे छे!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement