Monday, April 29, 2024
Advertisement

सामान से भरे चार कैरियर, हाथियों वाली गाड़ी, अलग अंदाज में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचेंगी रिहाना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम देखने को मिल रही है। एक मार्च से शुरू हो रहे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए गेस्ट और परफॉर्मर्स पहुंच रहे हैं। इस बीच हॉलीवुड स्टार रिहाना भी पहुंचने वाली हैं। उनका खास अंदाज में स्वागत किया जाएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 29, 2024 14:52 IST
Rihanna, anant radhika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चार कैरियर में आ रहा रिहाना का सामान।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले ही अंबानी परिवार के होमटाउन जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया गया है। एक मार्च से तीन मार्च तक चलने वाले तीन दिवसीय फंक्शन में सितारों का मेला लगने वाला है। तीन दिन तक अलग-अलग थीम पर कार्यक्रम होंगे, जिसमें अलग-अलग बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान हॉलीवुड सिंगर रिहाना भी परफॉर्म करती नजर आएंगी। उनकी टीम और वो जामनगर पहुंच रहे हैं। रिहाना का स्वागत काफी ग्रैंड स्टाइल में होने वाला है। 

चार कैरियर में आया रिहाना का सामान

रिहाना के आने से पहले ही उनकी टीम के कई सदस्य पहुंच गए हैं। रिहाना के लिए अंबानी परिवार ने खास इंतजाम किए हैं। उनको पिक करने के लिए मर्सडीज गाड़ी एयरपोर्ट पर पहले से ही खड़ी है। इस पूरी गाड़ी पर हाथी बने हुए, जो थीम के अनुसार हैं। इसके अलावा 4 बड़े कैरियर में भरकर रिहाना का लगेज जामनगर पहुंचा है। बीते दिन भी रिहाना की टीम के कई सदस्य पहुंचे थे। रिहाना के अलावा रणबीर कपूर भी अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर राहा, नीतू और आलिया को स्पॉट किया गया। इसके अलावा अर्जुन कपूर भी पहुंचे हैं। कुल मिलाकर ये सितरें इस इवेंट को मेगा इवेंट बनाने वाले हैं। 

यहां देखें वीडियो

खास है इंतजाम

एयरपोर्ट पर पहुंच रहे सभी गेस्ट के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। साज-सज्जा के अलावा पारंपरिक म्यूजिक और डांस का भी खास इंतजाम किया गया है। इसके अलावा वहां नाश्ते और वेलकम ड्रिंक्स का भी प्रबंध किया गया है। एयरपोर्ट से बाहर आते ही नाश्ते और ड्रिंक्स के साथ गेस्ट का स्वागत हो रहा है। लगातार इसके वीडियो सामने आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

लोक गीत का भी किया गया था आयोजन

बता दें, जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में बुधवार को मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय लोगों को भोजन परोसा जाएगा, जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा। अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय लोगों का आशीर्वाद ग्रहण किया। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन किया।

2022 में ही हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने दी गुड न्यूज, बस 6 महीने बाद रणवीर सिंह बनेंगे पापा

शूटिंग के बीच सूर्या की हीरोइन को पीटता था डायरेक्टर, फिल्म छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement