A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'घागरा' में तब्बू, करीना और कृति ने किया धमाकेदार डांस, क्रू' का ये नया गाना आपको भी थिरकने पर कर देगा मजबूर

'घागरा' में तब्बू, करीना और कृति ने किया धमाकेदार डांस, क्रू' का ये नया गाना आपको भी थिरकने पर कर देगा मजबूर

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'क्रू' के जरिए धमाका करने आ रहे हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में इसका नया गाना आउट हो गया है। इस गाने में एक्ट्रेस धमाल मचाती नजर आ रही हैं।

Crew Song Ghagra Out- India TV Hindi Image Source : X 'क्रू' का 'घागरा' गाना हुआ आउट

ग्लैमर इंडस्ट्री की तीन बेहतरीन एक्ट्रेस और हसीनाएं जल्द ही एक साथ फैंस पर बिजलियां गिराने के लिए तैयार हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं  तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की, जिनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना नैना रिलीज किया। इस गाने को भी फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं नैना की जबरदस्त सफलता के बाद 'क्रू' के मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना 'घागरा' आउट कर दिया है। इ गाने में तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन अपने डांस से धूम मचाती दिखाई दे रही हैं। 

कैसा है 'घागरा' गाना

'घागरा' में तब्बू, करीना और कृति अपनी गजब की डांस एनर्जी दिखा रही है। शानदार बीट पर तीनों क्लब में बेहद ही धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। तीनों के एक्सप्रेशन से लेकर डांस मूव्स तक लोगों का दिल धड़का रही है।वहीं एक्ट्रेसेज का ग्लैमर गाने को परफेक्ट बना रहा है। इस गाने को देख गाने के धमाल का अंदाजा लगाया जा सकता है। गाने को रिलीज के साथ ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। साथ ही फैंस काॅमेंट के जरिए भी इस गाने पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'क्रू' में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एक एयरहोस्टेस के रोल में नजर आएंगी, जो एक खास मिशन पर दिखेंगी। इनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी भी इस फिल्म में चार चांद लगाएगी। फिल्म की स्टारकास्ट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार होने वाली है। गौरतलब है कि राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की फिल्म 'क्रू' 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की कजिन का हुआ शुभ-विवाह, सुर्ख लाल-जोड़े में अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मीरा चोपड़ा

नागरिकता कानून के विरोध में उतरे साउथ स्टार थलापति विजय, भाईचारे के लिए बताया संकट

Latest Bollywood News