A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Criket World Cup 2023 Trophy: उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट लवर्स को दिया सरप्राइज, वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिया दिलकश पोज

Criket World Cup 2023 Trophy: उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट लवर्स को दिया सरप्राइज, वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिया दिलकश पोज

Urvashi Rautela With World Cup 2023 Trophy: उर्वशी रौतेला ने बुधवार को अपनी एक तस्वीर डालकर क्रिकेट लवर्स को चौंका दिया है। वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला

World Cup 2023 Trophy: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर पूरी दुनिया के क्रिकेट लवर्स एक्साइटेड हैं। इस बार यह सीरीज भारत में आयोजित होने जा रही है। इसके लिए 8 टीमें पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं। इन दिनों वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पूरी दुनिया में टूर कर रही है। इसी बीच अब पहली बार किसी फिल्मी सितारे के संग यह ट्रॉफी नजर आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी के संग दिलकश अंदाज में खड़ी नजर आ रही हैं। 

उर्वशी खुद भी दिख रहीं ट्रॉफी जैसी! 

उर्वशी रौतेला ने जो तस्वीर शेयर कही है उसमें वह भी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की तरह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक हाईस्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसका फेवरिक शिमरी है और जिसका एक हिस्सा एक्ट्रेस के सिर को भी ढ़ंक रहा है। ट्रॉफी के बाजू में खड़ीं उर्वशी का ये लुक काफी गजब का है। लेकिन कमेंट में लोग कह रहे हैं कि उर्वशी खुद भी ट्रॉफी की तरह दिख रही हैं। 

एफिल टॉवर के सामने दिखीं एक्ट्रेस 

इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला फ्रांस के पेरिस में एफिल टॉवर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। अब तस्वीर में एक साथ 3 ऐसे ऑब्जेक्ट नजर आ रहे हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं। पहली तो ट्रॉफी, दूसरा एफिल टॉवर और तीसरी एक्ट्रेस खुद, तो हुई न ये कमाल की फोटो। उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पेरिस फ्रांस के एफिल टॉवर पर आधिकारिक तौर पर "क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी" का लॉन्च और अनावरण करने वाली पहली अभिनेता"

बॉलीवुड में चलता है हीरोज की तिकड़ी का जादू, 'हेरा फेरी' ही नहीं ये फिल्में भी हैं यादगार

इन 10 टीमों में होगा मुकाबला 

अब इसी के साथ भारत में होने वाली सभी 10 टीमें पक्की हो चुकी हैं। भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान पहले ही जगह बना चुकी थीं। वहीं श्रीलंका और नीदरलैंड का नाम भी अब इस लिस्ट में जुड़ गया है।

Shilpa Shetty की फिल्म 'सुखी' का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्ट्रेस का अंदाज मचा रहा बवाल

Latest Bollywood News