Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty की फिल्म 'सुखी' का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्ट्रेस का अंदाज मचा रहा बवाल

Sukhee First Look: शिल्पा शेट्टी अब जल्द ही फिल्म 'सुखी' में नजर आने वाली हें। फिल्म से उनका धमाकेदार फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 23, 2023 16:08 IST
Sukhee First Look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sukhee First Look

Sukhee First Look: 'एयरलिफ्ट', 'शेरनी', 'छोरी' और 'जलसा' जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद अब अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने फिर से एक धमाकेदार फिल्म का ऐलान किया है। अब शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' देशभर में तहलका मचाने के लिए तैयार है। यह फिल्म सोनल जोशी की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। इसमें कुशा कपिला, दिलनाज़ ईरानी, ​​पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध भी नजर आने वाले हैं। 

कैसी है 'सुखी' कहानी  

'सुखी' 38 वर्षीय पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत यानी सुखी कालरा और उसके दोस्तों की कहानी है, जो 20 साल बाद अपने स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाते हैं। ढेर सारे अनुभवों और भावनाओं से गुजरते हुए और अपने जीवन के सबसे कठिन परिवर्तन करते हुए एक पत्नी और मां होने के बाद फिर से एक महिला बनने तक सुखी एक 17 वर्षीय लड़की बनकर दोबारा से ज़िंदगी का आनंद उठाती हैं। 

इस पोस्टर को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, " ये कहानी है मेरी, आपकी, हम सबकी।  मिलिये आपकी ही जैसी, सुखप्रीत कालरा यानी कि #सुखी से और आइये मेरी दुनिया में, 22 सितम्बर, सिर्फ सिनेमाघरों में।"

पोस्टर में दिखा सुखी का जीवन 

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर हाल में जारी किया है, जो दर्शकों को सुखी की दुनिया की पहली झलक दिखाता है। फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है, जो फिल्म एक ऐसा मज़ेदार और यादगार अनुभव देगी, जिससे उनके जेहन में यह फ़िल्म सदा के लिए बस जाएंगी। फिल्म को राधिका आनंद ने लिखा है, और इसका स्क्रीनप्ले पॉलोमी दत्ता द्वारा लिखा गया है। 'सुखी' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

बॉलीवुड में चलता है हीरोज की तिकड़ी का जादू, 'हेरा फेरी' ही नहीं ये फिल्में भी हैं यादगार

Shah Rukh Khan की 'जवान' को मिला U/A सर्टिफिकेट, लेकिन इन 7 सीन पर चली सेंसर की कैंची

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement