A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पावरी गर्ल' दनानीर मुबीन की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, जानिए क्या है वेडिंग तस्वीरों का सच

'पावरी गर्ल' दनानीर मुबीन की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, जानिए क्या है वेडिंग तस्वीरों का सच

'Pawri हो रही है' बोलकर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली पाकिस्तान की लड़की दनानीर मुबीन एक बार फिर से इंटरनेट पर छा गई हैं। उनकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। जानिए क्या सचमुच मुबीन की शादी हो गई है?

Dananeer Mobeen- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'पावरी गर्ल' दनानीर मुबीन की वेडिंग फोटोज हुई वायरल

इंटरनेट सेंसेशन दानानीर मोबीन तो आप लोगों को जरुर याद होंगी? वहीं दानानीर मोबीन जो 'ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी हो रही है' बोलकर रातों रात चर्चा में आ गई थीं। उनकी इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर ऐसा तहलका मचाया था कि इसके बाद से उन्हें ‘पावरी गर्ल’ के नाम से जाना जाने लगा। ऐसे में लंबे समय बाद दानानीर मोबीन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई वीडियो नहीं बल्कि उनकी शादी की तस्वीरें हैं। जी हां, इस वक्त सोशल मीडिया पर दानानीर मोबीन की दुल्हन के जोड़े में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसे देखने के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि उन्होंने शादी कर ली है। वो भी किसी और से नहीं बल्कि अपने को-एक्टर से। चलिए बताते हैं मामला क्या है?

क्या सचमुच शादी के बंधन में बंधी दानानीर मोबीन?

जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसे खुद दानानीर मोबीन ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह सफेद और लाल कॉम्बिनेशन के ब्राइडल लहंगे में दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन चोकर नेकपीस और मैचिंग का मांगटीका पेयर किया गया था। वहीं चेहरे का मेकअप दनानीर की खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा था। इस लुक में दानानीर को देख पहचानना मुश्किल है। वहीं दानानीर मोबीन के साथ को-एक्टर कुशाल खान को दूल्हे के लुक में साथ देखा जा सकता है। फोटोज में इनके बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनकी शादी की चर्चा जोरों पर शुरू हो गई है। लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि उन्होंने शादी सच में की है या फिर ये उनके किसी शो के सीन का हिस्सा है?

जानिए  वेडिंग तस्वीरों का सच

तो आपको बता दें कि दानानीर मोबीन ने सचमुच शादी नहीं कि है, ये तस्वीरें उनके शो के सेट की हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में सैम और जुबिया की बात की है साथ ही टीवी शो ‘मोहब्बत गुमशुदा मेरी’ को टैग भी किया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोटोज उनके इसी टीवी सीरियल का ही है। 

 

 

अदिति राव हैदरी आने वाले दिनों में छाएंगी सिल्वर स्क्रीन पर, इन 3 दमदार फिल्मों से मारेंगी हैट्रिक

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया बनी पहली बार मां, पति ब्रेंट ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर और बताया नाम

दामाद केएल राहुल पर प्यार लुटाते दिखे सुनील शेट्टी, तस्वीर में दिखा दोनों के बीच खास बॉन्ड

 

Latest Bollywood News