Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया बनी पहली बार मां, पति ब्रेंट ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर और बताया नाम

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट ग्लोब ने शादी के कई साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। ब्रेंट ने एक तस्वीर के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 28, 2023 16:16 IST
Aashka Goradia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aashka Goradia

नई दिल्लीः टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने कई साल पहले इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कनेक्टेड हैं। बीते दिनों आशका ने बेबी बंप की तस्वीर के साथ प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वहीं अब आशका और उनके पति ब्रेंट ग्लोब ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने अपने बच्चे का नाम विलियम अलेक्जेंडर रखा।

पिता ने लिखी इमोशनल पोस्ट

ब्रेंट ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से पहली तस्वीर साझा की, इसमें एक्ट्रेस और उनके पति ने बच्चे का हाथ अपने हाथों पर रख रखा है। जियो टैग लोकेशन अहमदाबाद, गुजरात की है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आज सुबह 7:45 बजे, विलियम अलेक्जेंडर ने इस दुनिया में कदम रखा है और सीधे हमारे दिलों में बस गया। हालांकि मुझे पता है कि आज से पहले भी मेरा अस्तित्व था, लेकिन मुझे इस बारे में अब बहुत कम याद है। अभी से लेकर अब मरने के दिन तक, मैं एलेक्स का डैडी ही रहूंगा।"

स्वस्थ हैं मां और बच्चा 

पोस्ट में आगे लिखा, "आशका आराम कर रही है, उसके बगल में हमारा छोटा बच्चा है। हमारे दिल कभी इतने उज्जवल नहीं रहे, मैंने इस तरह का प्यार कभी नहीं देखा। अब और हर दिन मेरे पास ईश्वर के अस्तित्व का जीवंत प्रमाण होगा।"

सेलेब्स ने दी बधाइयां

मशहूर हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी। जन्नत जुबैर ने कहा: ''बधाई हो, बहुत खुश हूं!!!! अल्लाह आप लोगों को हमेशा आशीर्वाद दे।'' सुधा चंद्रन ने लिखा, "दोनों को बधाई और बच्चे को आशीर्वाद।" टीना दत्ता ने कहा, "वाह, बधाई हो।"  फलक नाज़ ने कहा: "माशाल्लाह आप लोगों को बधाई हो।" सुरभि ज्योति ने कहा: "हार्दिक बधाई दोस्तों।" दिव्यंका त्रिपाठी ने टिप्पणी की: "आप दोनों को बधाई।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशका को आखिरी बार 'किचन चैंपियन 5' में प्रतियोगी के रूप में देखा गया था।

Bigg Boss 17 में नई एंट्री से मचेगा बवाल, फूट-फूट कर रोएगा अभिषेक, ईशा की बढ़ेगी मुश्किल

'12वीं फेल' को OTT पर देखने के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement