A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, इस दिन धमाका करेगी 'कल्कि 2898 एडी'

दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, इस दिन धमाका करेगी 'कल्कि 2898 एडी'

दीपिका पादुकोण और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज डेट लगातार टल रही थी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी है। जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Prabhas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रभास।

दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फैंस को इनकी मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज का लंबे समय से इंतजार है। अब फैंस की बेकरारी को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट के सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है। फिल्म कब रिलीज होगी इसका ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक शानदार पोस्टर भी जारी किया है। इससे प्रभास का लुक भी फैंस के सामने आ गया गया है।   

सामने आई प्रभास की फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने घोषणा की है कि प्रभास स्टारर अपकमिंग पौराणिक कथाओं से प्रेरित साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 9 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख 9 मई, 2024 घोषित की गई। इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए प्रभास ने लिखा, 'भविष्य की उलटी गिनती शुरू हो गई है! Kalki 2898 AD 9 मई 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में होगी।'

प्रभास का लुक

सामने आए पोस्टर में प्रभास का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। प्रभास एक योद्धा की तरह तैयार नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके इस योद्धा अवतार को एक ट्विस्ट दिया गया है। उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना। साथ ही एक एनिमेटेड चेस्ट कवर पहले भी दिख रहे हैं। प्रभास के हाथों में एक भाला है और सिर के ठीक ऊपर एक स्पेसशिप जैसी चीज नजर आ रही है। 

यहां देखें पोस्टर

मेकर्स का कहना

वैजयंती मूवीज के संस्थापक और निर्माता सी. अश्विनी दत्त ने रिलीज डेट की घोषणा पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, 'वैजयंती मूवीज ने अपने 50वें वर्ष को चिह्नित किया है, हमारी सिनेमैटिक जर्नी में 9 मई का महत्व स्पष्ट है। आइकोनिक 'जगदेका वीरुडु अथिलोका सुंदरी' से लेकर अवॉर्ड-विनिंग 'महानती' और 'महर्षि' तक, इस डेट ने हमारी हिस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।'

काफी महंगी होने वाली है फिल्म

आपको बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' नाम से इस फिल्म को लोगों के बीच लाया गया था, यानी पहले फिल्म का नाम 'प्रोजेक्ट के' था। बाद में इसमें बदलाव करके फिल्म का नाम 'कल्कि 2898 एडी' कर दिया गया। यह एक एक साइंस फिक्शन फिल्म है। ये एक हाई बजट फिल्म है और इसका बजट 500 से 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म पहले 12 जनवरी 2024 को तेलुगू, हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होनी थी, लेकिन अब नई रिलीज डेट आपके सामने है। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' में आकर इस कंटेस्टेंट की छूटी शराब, पत्नी ने किया एक और बड़ा खुलासा

 अजय देवगन की 'रेड 2' में दिखेगा 'एक विलेन', खलनायक के रोल में छाएगा ये कॉमेडी स्टार

Latest Bollywood News