Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में आकर इस कंटेस्टेंट की छूटी शराब, पत्नी ने किया एक और बड़ा खुलासा

'बिग बॉस 17' में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। परिवार के सदस्य घर में आने के बाद कई खुलासे कर रहे हैं। हाल में ही शो में अरुण शेट्टी की पत्नी मलक भी आईं और उन्होंने कंटेस्टेंट के सामने अपने दिल की बात कही और साथ ही बिग बॉस को थैंक्यू कहा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 12, 2024 18:04 IST
Bigg Boss 17, arun mashetty- India TV Hindi
Image Source : X अरुण माशेट्टी और पत्नी मलक।

'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक चल रहा है। इस दौरान अंकिता लोखंडे से लेकर विक्की कौशल के परिवार वाले आए हैं। इसी बीच शो में अरुण माशेट्टी की पत्नी भी आईं। उनका घर में आना सभी कंटेस्टेंट को काफी पसंद आया। मलक को देखते ही अरुण काफी इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं अरुण की वाइफ के साथ ही उनकी क्यूट सी बेटी भी 'बिग बॉस 17' के घर में आई थी। अरुण की बेटी के साथ 'बिग बॉस 17' के सभी कंटेस्टेंट खेलते नजर आए। गार्डन एरिया में अरुण की पत्नी ने कई खुलासे किए, जिसे बाद घर का माहौल थोड़ा नम हो गया। इस सबके बीच अंकिता लोखंडे मलक और अरुण हिम्मत देती भी नजर आईं। 

मिसकैरेज पर बोलीं अरुण माशेट्टी की पत्नी 

कंटेस्टेंट अरुण माशेट्टी की पत्नी ने शो में एंट्री की और एक बड़ा खुलासा किया। अरुण को कन्फेशन रूम के अंदर आने के लिए कहा गया, जहां उनकी पत्नी मलक उनका इंतजार करती नजर आईं। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया था। ये सुनकर अरुण रोने लगते हैं। इसके बाद बिग बॉस ने बताया कि यह जानकारी अरुण को इसलिए नहीं बतायी गई क्योंकि उनका परिवार नहीं चाहता था कि उन्हें पता चले और वे चाहते थे कि वह खेल पर फोकस करें। इस खबर के सामने आने के बाद अरुण माशेट्टी फूट-फूटरकर रोते नजर आए। ये खबर उनके लिए बड़े शॉक थी। 

अरुण माशेट्टी की पत्नी ने शराब छोड़ने पर भी की बात

अरुण की पत्नी ने यह भी बताया कि अब शो में उन्हें देखने के बाद उनसे नफरत करने वाले भी उनके दोस्त बन जाएंगे। बाद में गार्डन एरिया में उनकी पत्नी को अरुण से शराब छोड़ने के बारे में बात करते देखा गया। उन्होंने इसे छोड़ने में मदद करने के लिए बिग बॉस को धन्यवाद देने के लिए भी कहा। अरुण माशेट्टी और उनकी पत्नी मलक के बीच में काफी प्यार देखने को मिला। वो लगातार अपनी पत्नी को पैंपर करते नजर आए। वॉशरूम एरिया में भी वो उनकी हेल्प करते दिखे। वहीं बेटी करे लिए भी अरुण शेट्टी का प्यार बीबी हाउस में देखने को मिला। 

ये भी पढ़ें:  अजय देवगन की 'रेड 2' में दिखेगा 'एक विलेन', खलनायक के रोल में छाएगा ये कॉमेडी स्टार

गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे? बॉयफ्रेंड को करती है कंट्रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement