A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपनी लाडली के लिए मिला नाम, दो सभ्याताओं का है मिश्रण

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपनी लाडली के लिए मिला नाम, दो सभ्याताओं का है मिश्रण

 बेटी के जन्म के तीन महीने बाद अब बेटी का नाम रिवील हुआ है।

 Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INST/ PRIYANKA CHOPRA  Priyanka Chopra

देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 15 जनवरी, 2022 को सरोगेसी से बेटी के माता-पिता बने थे। इसकी जानकारी खुद अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर दी थी। अब प्रियंका की बेटी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। दरअसल बेटी के जन्म के तीन महीने बाद अब बेटी का नाम रिवील हुआ है। प्रियंका चोपड़ा की बेटी का नाम 'मालती मैरी चोपड़ा जोनस' है। हालांकि कपल ने अभी तक बेटी की सूरत नहीं दिखाई है।

इब्राहिम संग डेटिंग पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मम्मी से बोला था झूठ, इसीलिए छुपाया मुंह

टीएमजेड वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बिटिया का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। इस रिपोर्ट में यह जानकारी मालती के बर्थ सर्टिफिकेट के जरिये मिली है। मालती का जन्म 15 जनवरी को शाम आठ बजे सैन डिएगो के अस्पताल में हुआ। इस तरह से प्रियंका-निक की बेटी के नाम को लेकर चला आ रहा।

आपको बता दें कि 'मालती' नाम संस्कृत से लिया गया है। इसका अर्थ छोटा सुगंधित फूल होता है। वहीं नाम से जुड़ा मैरी लैटिन भाषा के स्टेला मैरिस से लिया गया है, जिसका अर्थ है समुद्र का सितारा होता है। इसका बाइबिल से भी कनेक्शन है क्योंकि यह मैरी, यीशु की मां का भी नाम है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका ने अपनी लाडली का नाम मां के नाम पर रखा है। दरअसल में प्रियंका की मां का नाम मधु मालती है।

गुटखा के एड पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, कहा- आगे से नहीं करूंगा ऐसे विज्ञापन, नेक काम में लगा दूंगा इससे मिली रकम

प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग खत्म की है। वे 'द मैट्रिक्स 4' में भी नजर आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News