A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिर पर साफा, हाथ में गुलदस्ता लिए धर्मेंद्र ने फैंस को कहा थैंक्यू, दिखाए बर्थडे पर मिले गिफ्ट

सिर पर साफा, हाथ में गुलदस्ता लिए धर्मेंद्र ने फैंस को कहा थैंक्यू, दिखाए बर्थडे पर मिले गिफ्ट

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र ने बीते दिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार उनके साथ रहा। इसके अलावा उनके फैंस भी उनसे मिलने पहुंचे थे। इतना ही नहीं उनके फैंस ने उन्हें खास गिफ्ट्स भी दिए, जिसके बाद धर्मेंद्र ने फैंस को थैक्यू कहा है।

Dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र।

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र इन दिनों अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल की तरह ही सुर्खियों में बने हुए हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र को अपने किरदार के लिए खूब सराहना मिली। लोगों को शबाना आजमी संग धर्मेंद्र की केमिस्ट्री पसंद आई। बीते शुक्रवार को धर्मेंद्र का जन्मदिन था। एक्टर 88 साल के हो गए हैं। उन्होंने फैंस और अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खास अंदाज के साथ बर्थडे की बधाई दी। इतना ही नहीं धर्मेंद्र खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब उन्होंने खुद अपने बर्थडे सेलिब्रेश के बारे में बात की है। इसके बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने एक वीडियो पोस्ट किया है। 

फैंस पर धर्मेंद्र ने लुटाया प्यार  

हाल में ही सामने आए वीडियो में धर्मेंद्र अपने फैंस को जन्मदिन की बधाइयों के लिए धन्यवाद कह रह हैं। उन्होंने अपने बर्थडे पर मिली बधाई और गिफ्ट्स के लिए फैंस को न सिर्फ थैक्यू कहा बल्कि उन्हें दुआएं भी दीं। इसके अलावा उन्होंने फैंस से मिले तोहफों की झलक भी दिखाई। 

धर्मेंद्र ने फैंस के लिए बनाया खास वीडियो

सामने आए वीडियो में धर्मेंद्र फैंस से बात करते हुए कहते हैं, 'दोस्तों, हर जगह से... गांव से ऐसे प्यारे-प्यारे तोहफे आए हैं। ये साफा आया है। पहनकर देख रहा हूं मैं कैसा लगता हूं। इसमें प्यार ही प्यार है। बहुत अच्छा लगता है। सब आपका प्यार और दुआएं हैं। जीते रहो, खुश रहो, जिस तरह से आप लोग प्यार दे रहे हो आप लोगों को जी जान से प्यार देता हूं मैं भी। लव यू।' अपने इस वीडियो के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तों, मेरे 88वें जन्मदिन पर इस तरह का रिस्पॉन्स देने के लिए आप सभी को प्यार।'

यहां देखें वीडियो

धर्मेंद्र का बर्थडे रहा शानदार

धर्मेंद्र के बर्थडे पर बीते दिन सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल ने खास पोस्ट साझा किए थे। इतना ही नहीं धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के पति पर प्यार लुटाया था। बीते दिन धर्मेंद्र अपने बेटों के साथ बंगले से बाहर निकलकर फैंस से भी मिले थे और उन्होंने केक काटा था। बता दें, आखिरी बार धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। फिल्म से उनका किसिंग सीन काफी वायरल हुआ। वैसे ये साल देओल परिवार के लिए काफी शानदार रहा। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल तीनों के नाम एक-एक हिट फिल्में दर्ज हुईं। 

ये भी पढ़ें: जब जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन को पहुंचे जॉनी लीवर, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

'गदर 2' के बाद अब 'बॉर्डर 2' में पाकिस्तान के छक्के छुड़ाएंगे सनी देओल, साथ देगी 'ड्रीम गर्ल'

Latest Bollywood News