Saturday, April 13, 2024
Advertisement

जब जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन को पहुंचे जॉनी लीवर, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

शुक्रवार को बॉलीवुड के पहले चाइल्ड आर्टिस्ट जूनियर महमूद का निधन हो गया। जूनियर महमूद का अंतिम संस्कार बीते दिन किया गया। उनके आखिरी दर्शन को बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। जॉनी लीवर भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। अब इसका वीडियो सामने आया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 09, 2023 12:03 IST
johnny lever, junior mehmood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जूनियर महमूद के अंतिम दर्शन को पहुंचे जॉनी लीवर।

बॉलीवुड के लिए बीता दिन काफी निराशा से भरा रहा। बॉलीवुड के पहले चाइल्ड सुपरस्टार जूनियर महमूद का शुक्रवार को निधन हो गया। जूनियर महमूद लंबे वक्त से बीमार थे और वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर के अंतिम दिनों में लगातार सितारें उनसे मिलने पहुंच रहे थे। उनके निधन के बाद भी उनके अंतिम दर्शन के लीए कई बॉलीवुड के नामचीन लोग पहुंचे। इस कड़ी में मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने भी जूनियर महमूद के अंतिम दर्शन किए साथ अंतिम यात्रा में भी शरीक हुए। एक्टर के अंतिम संस्कार से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

इमोशनल कर देगा वीडियो

हाल में ही सामने आए वीडियो में जॉनी लीवर जूनियर महमूद के घर पहुंचे नजर आ रहे हैं। वहां पहुंचकर वो उनके परिवारवालों से मिलते हैं और फिर जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन करते हैं। इस दौरान जूनियर महमूद के परिवार के सदस्य इमोशन नजर आते हैं। जॉनी लीवर भी जूनियर महमूद की डेड बॉडी देखकर इमोशनल हो जाते हैं। वो बड़े इत्मीनान के साथ खड़े होकर अपने दोस्त को आखिरी अलविदा कहते हैं। सामने आया ये वीडियो काफी इमोशनल करने वाला है। इसे देखने के बाद किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे। 

यहां देखें वीडियो

अंतिम वक्त में साथ थे जॉनी लीवर 

बता दें, अपने अंतिम वक्त में जूनियर महमूद काफी कंमजोर हो गए थे। उनके मित्र जितेंद्र और बचपन के साथी सचिन पिलगांवकर भी जॉनी लीवर के साथ उनसे मिलने पहुंचे थे। एक्टर के अंतिम वक्त में जॉनी लीवर लगातार उनके साथ थे। वो कई बार उनसे मिलने पहुंचे थे। 

इन फिल्मों में जूनियर महमूद ने किया काम

जूनियर महमूद के नाम से मशहूर मईम सय्यद ने बॉलीवुड में बतौर जूनियर आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। उनको 'बचपन', 'गीत गाता चल', 'कटी पतंग', 'मेरा नाम जोकर', 'ब्रह्मचारी' जैसे कई यादगार फिल्मों में अहम रोल निभाते देखा गया। सचिन पिलगांवकर और उन्होंने साथ में कई फिल्में कीं और दोनों की जोड़ी काफी हिट रही। जूनियर महमूद पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। मास्टर राजू, जॉनी लीवर और सलाम काजी जूनियर महमूद के अंतिम वक्त में उनके साथ रहे। 

ये भी पढ़ें: 'मास्टरशेफ इंडिया 2023' को मिला विजेता, बड़ा कैश प्राइज घर ले गए मोहम्मद आशिक

'गदर 2' के बाद अब 'बॉर्डर 2' में पाकिस्तान के छक्के छुड़ाएंगे सनी देओल, साथ देगी 'ड्रीम गर्ल'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement