A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शुभमन गिल बने दुनिया के नंबर-1 तो क्या सच में सारा तेंदुलकर ने X पोस्ट कर बरसाया प्यार, जानें पूरी सच्चाई

शुभमन गिल बने दुनिया के नंबर-1 तो क्या सच में सारा तेंदुलकर ने X पोस्ट कर बरसाया प्यार, जानें पूरी सच्चाई

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर इन दिनों छाए हुए हैं। सारा और शुभमन के वीडियो वायरल होने के बाद अब एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये सारा तेंदुलकर के अधिकारिक एक्स हैंडल से किया गया है। पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए नीचे दी गई खबर पढ़ें।

सारा तेंदुलकर और...- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल।

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की चर्चा हर ओर हो रही है। शुभमन गिल और सारा ने भले ही उनका रिश्ता कंफर्म किया हो या नहीं, लेकिन उनके चाहने वाले दोनों को एक करने में लगे हुए हैं। शुभमन का नाम लगातार सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा जा रहा है। दोनों की डेटिंग के दावों के बाद एक ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के लिए ट्वीट (एक्स पोस्ट) किया है, वो भी तब जब वो सारा के पिता सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड ब्रेक कर के दुनिया में नंबर वन बन गए। इस मामले में कितनी सच्चाई है, ये सब सोच रहे हैं। 

वायरल हो रहे ट्वीट का सच

हाल में ही एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है, जिसमें सारा तेंदुलकर की प्रोफाइल देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्रोफाइल में ब्लू टिक भी लगा है। इस ट्वीट में लिखा है, 'दुनिया में नंबर वन ओडीआई बल्लेबाज।' इसमें शुभमन गिल को टैग किया गया है। साथ ही एक दिल और किस वाला इमोजी भी लगा हुआ है। इतना ही नहीं इसके साथ फील्ड में खड़े शुभमन गिल की एक तस्वीर भी पोस्ट की गई है। वैसे बड़ी बात ये है कि ये ट्वीट फेक है। सारा तेंदुलकर ट्विटर पर मौजूद ही नहीं हैं। 

ट्वीट के साथ की गई छेड़छाड़

अब बताते हैं ये ट्वीट आया कहां से? दरअसल, ट्विटर पर सारा तेंदुलकर के नाम का एक फैन पेज है। इस फैन पेज पर ये ट्वीट किया गया है। ये फैन पेज वेरिफाइड है, लेकिन बायो में साफ लिखा है कि ये एक पैरोडी अकाउंट है। 

Image Source : Xसारा तेंदुलकर का वायरल फेक ट्वीट।

लगातार हो रही दोनों के रिश्ते की चर्चा

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। अब एक बार फिर चिराग सूरी के इस जवाब ने लोगों की दिलचस्पी इस मामले में बढ़ा दी है। वैसे याद दिला दें, चिराग सूरी गुजरात लायन्स का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलते नहीं देखा गया। 

सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था नाम

बता दें, हाल में ही 'कॉफी विद करण 8' के प्रोमो में सारा अली खान भी दोनों के रिश्ते पर महर लगाती नजर आई थीं। वैसे सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। दोनों के डेट करने की बातें सामने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था, लेकिन इसी बीच सारा तेंदुलकर के साथ दोबारा नाम जुड़ने लगा और लोगों को लगा कि इनका ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया था।

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन का राशा के साथ वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज, पूछने लगे- मां कौन, बेटी कौन!

एक्स गर्लफ्रेंड की दिवाली पार्टी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, लोगों ने बनाया टूटी जोड़ी का हैशटैग

Latest Bollywood News