Friday, March 01, 2024
Advertisement

एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान की दिवाली पार्टी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, लोगों ने बनाया टूटी जोड़ी का हैशटैग

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को ब्रेकअप के बाद एक साथ कम ही देखा जाने लगा था, लेकिन आज कल दोनों के बीच चीजें सुलझती दिख रही हैं। दोनों ही एक-दूसरे के घर पहुंच रहे हैं। हाल में ही कार्तिक आर्यन सारा अली खान के घर पहुंचे थे, वो भी एक खास सेलिब्रेशन में शामिल होने।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 10, 2023 8:11 IST
Kartik Aaryan, Sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO सारा अली खान के घर पहुंचे कार्तिक आर्यन।

बॉलीवुड में रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं, उतनी जल्दी टूट भी जाते हैं, यानी ब्रेकअप-पैचअप का दौर लगा रहता है। कट्टर दुश्मन भी वक्त बदलने पर दोस्त हो जाते हैं। हाल में ही सारा अली खान को 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 के तीसरे एपिसोड में कुछ ऐसा ही कहते सुना गया था। उन्होंने कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी और कहा था कि ये सब हमेशा इतना आसान नहीं होता। बीते दिन इस एपिसोड के सामने आने के बाद सारा अली खान के घर पर कार्तिक आर्यन को जाते देखा गया। वो एक खास वजह के चलते सारा अली खान के घर पहुंचे थे। पूरा मामला क्या है, ये आपको बताते हैं।

सारा के घर पहुंचे कार्तिक आर्यन

बीते दिन सारा अली खान ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थी। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे पार्टी में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान सारा के घर पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन को भी स्पॉट किया गया। कार्ति ब्रेकअप के बाद पहली बार सारा अली खान के घर जाते नजर आए। एक्टर ने पीला कुर्ता पहना था और वो काफी सीरियस लुक में दिख रहे थे। इस दौरान कार्तिक का नया क्लीन शेव्ड लुक भी देखने को मिला। लोग कार्तिक का वीडियो देखने के बाद फिर से कयास लगाने लगे हैं। लोगों को लग रहा है कि कहीं फिर से दोनों के बीच कुछ पक तो नहीं रहा। 

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

कई लोगों ने सारा और कार्तिक की जोड़ी के लिए मजेदार कमेंट भी किए। एक शख्स ने लिखा, 'कार्तिक चलेया, सारा की ओर चलेया।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'कहीं दोनों का पैचअप तो नहीं हो गया।' कुछ लोगों ने तो कपल के हैशटैग वबना दिए हैं। एक ने लिखा, 'Saartik'। इसी तरह एक और सख्श ने दोनों का नाम जोड़कर हैशटैग बनाया है। वैसे याद दिला दें, इससे पहले कार्तिक आर्यन ने गणेश उत्सव की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सारा अली खान भी पहुंची थीं। 

सारा ने कार्तिक को लेकर कही थी ये बात

हाल में ही 'कॉफी विद करण' में करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कार्तिक के जिक्र पर कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी पार्टियों में मिलना और टकरा जाना आसान तो नहीं होता, लेकिन इस इंडस्ट्री में कोई किसी का न लंबे समय तक दोस्त होता है और न ही दुश्मन। इसी एपिसोड के दौरान खुलासा हुआ था कि कार्तिक आर्यन को सारा अली खान और अनन्या पांडे दोनों ने ही डेट किया था। वैसे सारा की इस बात से साफ हो गया है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को प्रोफेशनल मुलाकातों और काम से कोई गुरेज नहीं है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली फिर बनेंगे पापा? लूज ड्रेस में बेबी बंप छिपाते दिखीं अनुष्का शर्मा

मोहम्मद शमी को प्रपोज करने के बाद पायल घोष का नया पोस्ट वायरल, बोलीं- 'दिल डूबा तेरे...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement