A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिलजीत दोसांझ हैं मैरिड, एक बच्चा भी है!' कियारा अडवाणी ने गलती से की मिस्टेक, अब हो रही चर्चा

'दिलजीत दोसांझ हैं मैरिड, एक बच्चा भी है!' कियारा अडवाणी ने गलती से की मिस्टेक, अब हो रही चर्चा

पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की लाख कोशिशों के बाद भी उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में आ ही जाती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनकी शादीशुदा जिंदगी की चर्चा शुरू हो गई है। इस चर्चा में कियारा अडवाणी का भी जिक्र किया जा रहा है।

Diljit dosanjh- India TV Hindi Image Source : X दिलजीत दोसांझ।

दिलजीत दोसांझ अपनी आवाज के साथ ही साथ अपनी एक्टिंग का जलवा भी बिखेर चुके हैं। अपने हिट गानों से वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। कॉन्सर्ट्स में उनकी लाइव परफॉर्मेंस भी लोगों को खूब पसंद आती है। एक्टर पंजाबी सिनेमा में अपनी धाक जमाने के बाद बॉलीवुड में भी अलग पहचान बना चुके हैं। न सिर्फ हिंदी फिल्मों में उनके गाने बल्कि उनकी एक्टिंग भी 'उड़ता पंजाब' और 'गुड न्यूज' जैसी कमाल की फिल्मों में देखने को मिल चुकी है। एक्टर अब जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'चमकीला' में नजर आने वाले हैं। इसी बीच एक्टर एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। भले ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ छिपाने की लाख कोशिश की हो, लेकिन उनके फैंस इसके पन्ने पलटने से बाज नहीं आ रहे हैं। 

फिर उड़ी शादीशुदा होने की खबर

हाल में ही खबर उड़ी थी कि एक्टर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। अब एक बार फिर ये खबर चर्चा में है। इतना ही नहीं इस बात में कियारा अडवाणी का भी जिक्र आ रहा है। जहां उनके पुराने इंटरव्यू का रेफरेंस देकर बात की जा रही है। दरअसल दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट रखते हैं और इसके बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते। उन्होंने अपनी फैमिली के बारे में कभी खुलकर बात नहीं। उनका प्रयास हमेशा ही परिवार को लाइमलाइट से दूर रखने का रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी कई रिपोर्ट्स दावा करती रही हैं कि उनकी शादी हो गई है और उनका एक बच्चा है। अब एक बार फिर इस पर बात तब शुरू हुई जब कियारा अडवाणी का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ। 

इस वजह से लोगों को मिला हिंट

दरअसल, 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने एक साथ काम किया था। इसके प्रमोशन्स के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में कियारा ने गलती से कुछ ऐसा कह दिया कि सबका ध्यान दिलजीत की शादी पर चला गया। एक्ट्रेस का कहना था कि उनके अलावा बाकी तीनों एक्टर्स मैरिड हैं और उनके बच्चे भी हैं। इसी से साफ हो गया कि दिलजीत मैरिड हैं और उनका बेटा भी है। अब रेडिट पर इसको लेकर चर्चा हो रही है। 

Image Source : Redditदिलजीत की पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही चर्चा।

लोग के रिएक्शन

एक यूजर ने पोस्ट किया, 'तुमने क्या कहा? शादीशुदा और एक बच्चा?' दूसरे ने इस पर रिएक्ट किया, 'ये बहुत पुरानी खबर है। हम पंजाब में रहने वाले लोग ये जानते हैं, क्योंकि 'लक 28' गाने के दौरान उनका विवाद हुआ था, जिसके बाद वो बीवी और बच्चे की सुरक्षा के लिए उनके साथ अमेरिका शिफ्ट हो गए थे।' एक यूजन ने कियारा के इंटरव्यू का भी जिक्र किया, 'हां, कियारा ने गलती से फरीदून के गुड न्यूज वाले इंटरव्यू में कहा था कि उनका बच्चा है। दरअसल उसने कहा था कि इन चारों में वो ही एक हैं जिसके अभी तक बच्चे नहीं हैं।'

इन फिल्मों में दिखेंगे दिलजीत

कहा जाता है कि दिलजीत की शादी संदीप कौर से हुई, जो बेटे के साथ अमेरिका में रहती हैं। बता दें, आखिरी बार दिलजीत दोसांझ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आए थे। इसके अलावा वो 'जट एंड जूलियट 3' और 'चमकीला' में नजर आने वाले हैं। वहीं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' से उनका गाना ट्रेंडिंग बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: जेल में बेचैनी भरी रही एल्विश यादव की रात तो मां का हुआ बुरा हाल, फूट-फूटकर रोते हुए सामने आया वीडियो

श्रद्धा कपूर को लगी जोर की भूख, भीड़ में मांगने लगीं फ्री पिज्जा, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News