Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

क्या सच में एल्विश यादव के जेल जाने के बाद फूट-फूटकर रोईं उनकी मां, जानें वायरल हो रहे वीडियो का बड़ा झोल

एल्विश यादव जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में उनकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो वीडियो उनके जेल जाने के बाद का है। वीडियो में उनकी मां रोती नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो में एक झोल सामने आया है। इस वीडियो के पीछे छिपी सच्चाई क्या है आपको बताते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 19, 2024 9:58 IST
elvish mother- India TV Hindi
Image Source : X एल्विश यादव और उनकी मां।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर रहे एल्विश याद रविवार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव करो हिरासत में लिया है। ये कार्रवाई स्नेक वेनम ड्रग केस में हुई, जो कुछ दिनों पहले ही सामने आया था। एल्विश के जेल पहुंचने के बाद से ही परिवार का बुरा हाल है। इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मां रोती नजर आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि वो बेटे का जेल जाना बर्दाश्त नहीं कर पा रहीं और फूट-फूटकर रो रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसे देखने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। ये वीडियो पुराना है।  

एल्विश की मां की आंख में आए आंसू तो उदास हुए अली गोनी

कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ऐसे में अब उनकी कई रातें जेल में ही कटने वाली हैं। इसी बीच उनकी मां का वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी एलविश की मां को समझाते नजर आ रहे हैं, लेकिन वो रोए जा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश की मां की आंखों में आंसू बहने से रुक नहीं रहे हैं। एल्विश का मां का ये हाल देख टीवी एक्टर अली गोनी का दिल भी पसीझ गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन जाहिर किया। अपने ट्वीट में लिखा, 'एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देख मेरा दिल टूट गया। मुझे उम्मीद है कि वो जल्द अपने बेटे सें मिलेंगी और भविष्य में वो सभी विवादों से दूर रहेगा।' 

यहां देखें वीडियो

पुराना है वीडियो 

अब इस वीडियो की सच्चाई आपको बताते हैं। ये वीडियो सात महीने पुराना है, जो उनके ही एक पुराने व्लॉग से लिया गया है। इस वीडियो को लोग अब गलत दावे के साथ वायरल कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि एल्विश की मां परेशान है। 

कीर्ति मेहरा ने भी किया रिएक्ट

खुद को एल्विश की गर्लफ्रेंड का दावा करने वाली कीर्ति मेहरा ने भी ट्वीट कर के लिखा, 'कमजोर तेरा वक्त है, तू नहीं।' बता दें, एल्विश जब बिग बॉस के घर में थे थो कीर्ति ने दावा किया था कि वो उनकी गर्लफ्रेंड, लेकिन बाहर आते ही एल्विश ने साफ कर दिया कि उनका कीर्ति से कोई नाता नहीं है। 

यहां देखें पोस्ट

क्या है पूरा मामला

बता दें, फेमस यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव को पुलिस ने बीते रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है। ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब कोई ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल हो। कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब जेल अधिकारियों की ओर से खबर आई है कि एल्विश यादव की जेल में पहली रात बेचैनी और मायूसी में गुजरी है। वहीं नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुके थे और जान पहचान भी थी। वह उनके संपर्क में लगातार बने हुए थे।  

ये भी पढे़ं: श्रद्धा कपूर को लगी जोर की भूख, भीड़ में मांगने लगीं फ्री पिज्जा, वीडियो वायरल

क्या मूवी रिलीज होने के 48 घंटे के बाद ही रिव्यू आना चाहिए? जानें लोगों की राय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement