A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan के जन्मदिन को 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया खास, देखिए ये VIDEO

Shah Rukh Khan के जन्मदिन को 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया खास, देखिए ये VIDEO

'डंकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी ने शाहरुख खान के जन्मदिन के फैन इवेंट को बनाया खास! टेशर की परफॉर्मेंस ने फैन्स को किया दीवाना

Shah Rukh Khan birthday - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Shah Rukh Khan birthday

नई दिल्लीः बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और आज ही के दिन SRK की आगामी फिल्म का वीडियो यूनिट 'डंकी ड्रॉप 1' जारी हुआ है। जिसमें राजकुमार हिरानी की 'डंकी' की दुनिया की पहली झलक देखी। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के पहले टीजर की रिलीज के लिए इससे अच्छा मौका और कोई हो ही नहीं सकता था। ऐसा कर के किंग खान ने अपने सभी फैंस को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है और जिसका क्रेज आज मुंबई में आयोजित फैन इवेंट में खूब देखने मिला। यहां शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ पहला वीडियो यूनिट #DunkiDrop1 देखा। 

मंच पर थिरके शाहरुख खान

ये फैन इवेंट खास एसआरके के जन्मदिन के अवसर पर मुंबई में आयोजित किया गया था। इसमें 'डंकी' के निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी भी मौजूद नजर आए। इस दौरान एसआरके फैन्स का प्यार एक अलग ही लेवल पर था। इवेंट पर कैनेडियन रैपर और सिंगर-सॉन्गराइटर टेशर ने शानदार परफॉर्मेंस दी, जहां शाहरुख को मंच पर थिरकते हुए भी देखा गया। 

'डंकी' के लिए एकसाइटेड फैंस

बता दें कि शाहरुख की अगली फिल्म 'डंकी' के लिए फैन्स में वाकई उत्साह तेज है। फैंस ने शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर बनाकर उन्हें 'हैप्पी बर्थडे' विश किया, तो कुछ फैन्स हूटिंग कर रहे थे और किंग खान के नाम की जय-जयकार कर रहे थे और मनोरंजन उद्योग में सुपरस्टार की यात्रा का जश्न मनाते हुए एसआरके फिल्मों की एक गैलरी बनाई।

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

जीयो स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति 'डंकी' को राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित किया गया हैं। राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा इसे लिखा गया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

ऐश्वर्या राय के रोकने के बाद भी नहीं मानीं आराध्या, Video में पहली बार जमकर बोलीं

शाहरुख खान के हैं जबरा फैन तो उंगलियों पर रटे होंगे ये 10 डायलॉग्स

Latest Bollywood News