A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रूमर्ड बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाकर कैफे से निकली दिशा पाटनी बच्चों के झुंड में फंसीं, फिर जो हुआ वो देखने लायक! वीडियो वायरल

रूमर्ड बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाकर कैफे से निकली दिशा पाटनी बच्चों के झुंड में फंसीं, फिर जो हुआ वो देखने लायक! वीडियो वायरल

दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिशा पाटनी झुंड के बीच फंसीं नजर आईं। किसी ने उनके बाल खींचे को कोई उनके हाथ खींच रहा था। एक्ट्रेस ने इतना सब होने के बाद भी कैसे रिएक्ट किया ये काबिले तारीफ है।

Disha Patani, disha patani stuck among beggars- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिशा पाटनी।

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस का जिक्र जैसे ही आता है, हर किसी के दिमाग में दिशा पाटनी का नाम जरूर आता है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जबरदस्त डांसिंग स्किल से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं। एक्ट्रेस के फिगर की तारीफें करते लोग नहीं थकते हैं। आज कल एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर हर ओर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की चर्चा है, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में दिशा कुछ भीख मांग रहे बच्चों के बीच फंसी नजर आईं। उन्होंने इस पर कैसे रिएक्ट किया ये भी देखने लायक है। 

बच्चों के झुंड में फंसीं दिशा
सामने आए वीडियो में दिशा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्स का जन्मदिन मना कर एक कैफे से बाहर निकल रही थीं। इस दौरान उनके साथ टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा भी थीं। तीनों के बाहर आते ही वहां भिखारी आ गए। एलेक्स झट से गाड़ी में बैठ गए। दिशा और कृष्णा पीछे आते हुए नजर आए। दिशा, कृष्णा को गाड़ी में बैठाकर अपनी गाड़ी की ओर बढ़ीं तो उन्हें भीख मांग रहे बच्चों ने घेर लिया। वो दिशा को 'जवान' वाली हीरोइन समझ बैठे। कोई उनके बाल खींचने लगा तो किसी ने उनके हाथ खींचे। इस सब के बाद भी दिशा ने धैर्य नहीं खोया। वो बड़े प्यार से मुस्कुराती रहीं और हंसते हुए जैसे-तैसे अपनी गाड़ी में बैठीं। इस दौरान पैप्स ने उनकी मदद की।

वायरल हुआ दिशा का वीडियो
दरअसल, बीते दिन दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का जन्मदिन था। उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है। वो पेशे से एक मॉडल हैं। एक्ट्रेस ने उनका दिन खास बनाने ही अपनी दोस्त कृष्णा के साथ कैफे पहुंची थीं। इससे पहले भी दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया। दोनों कई इंस्टाग्राम पोस्ट में भी एक साथ नजर आ चुके हैं। फिलहाल एलेक्स और दिशा दोनों ने ही अपने रिश्ते की कभी पुष्टि नहीं की। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बात करें, दिशा की तो वो बीते दिनों अपने नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड और टाइगर श्रॉफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। हाल में एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट किया गया था। दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म 'सूर्या 42' में काम कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' भी है। दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। वैसे दिशा पाटनी आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: ...तो ऐसे शुरू हुई थी राघव-परिणीति की प्रेम कहानी, पहली ही मुलाकात में पहने थे मैचिंग कपड़े!

KBC 15 में दिलीप कुमार से जुड़ा था सवाल, अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं सबसे बड़ा फैन फिर भी नहीं पता जवाब

Latest Bollywood News