A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दिशा पाटनी ने किया विश, फैंस बोले- ब्रेकअप के बाद भी प्यार जिंदा है

टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दिशा पाटनी ने किया विश, फैंस बोले- ब्रेकअप के बाद भी प्यार जिंदा है

Tiger Shroff's birthday: दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करके खुद के लिए मुसीबत मोल ले ली है। क्योंकि अब एक बार फिर यूजर्स इन दोनों की रिलेशनशिप पर बात कर रहे हैं।

Disha Patani and Tiger Shroff- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Disha Patani and Tiger Shroff

Disha Patani on Tiger Shroff's birthday: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ का गुरुवार को जन्मदिन है। वह 2 मार्च को 33 साल के हो गए हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों और उनकी लंबी उम्र की कामना करने वालों की भीड़ लगी है। ऐसे में उन्हें विश करने वालों में एक नाम ऐसा भी था जिसे देखकर लोगों का पूरा ध्यान उस पोस्ट पर चला गया। क्योंकि यह विश करने वाला कोई और नहीं टाइगर की एक्स रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पाटनी थीं। लोगों ने दिशा की पोस्ट पर ऐसे कमेंट किए जिसे पढ़कर कोई भी हैरान रह जाएगा। 

टाइगर बने टाइगर 

दिशा पटानी ने टाइगर के लिए एक प्यारा सा बर्थडे मैसेज शेयर किया है। टाइगर के बर्थडे पर दिशा ने टाइगर कॉस्ट्यूम पहने उनकी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया। उन्होंने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो टिगी। आप हमेशा सबसे खूबसूरत और प्रेरणादायक रहें।'' आपको बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ लंबे समय तक काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्हें आए दिन पार्टी, शॉपिंग में साथ हैंगआउट करते दिखा जाता था। 

Image Source : Instastory_DishaPataniDisha Patani and Tiger Shroff

लोगों ने कर दिया ट्रोल 

अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद कुछ लोग दिशा की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें एक्ट्रेस को ट्रोल करने का मौका मिल गया। एक ने लिखा, "ब्रेकअप करके दोस्त बना लिया", एक अन्य ने लिखा, "अब भी दोनों के दिल में प्यार है।" वहीं एक ने लिखा, "अब दोनों फिर से साथ आ ही जाओ।" आपको बता दें कि ये फोटो दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली थी। जिसे अब टाइगर के फैन पेज ने शेयर किया है। वहीं ये कमेंट देखने को मिले।

Image Source : Instagram_TigerFansDisha Patani and Tiger Shroff

Image Source : Instagram_TigerFansDisha Patani and Tiger Shroff

रिलेशनशिप पर टाइगर का बयान 

'कॉफी विद करण 7' में टाइगर से दिशा के साथ उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया था। उन्होंने करण से कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वे अक्सर लंच के लिए साथ जाते हैं क्योंकि उन्हें एक जैसा खाना पसंद है, जहां दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप या ब्रेकअप की बात नहीं मानी।

सलमान खान का 'पठान' वाला अहसान चुकाएंगे शाहरुख, जल्द शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग

इस फिल्म में नजर आएंगे टाइगर 

टाइगर फिलहाल अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग कर रहे हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां', जो एक एक्शन फ्रेंचाइजी की शुरूआत होगी, अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 की हिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की अगली कड़ी है, जिसे डेविड धवन ने निर्देशित किया था। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और जफर ने किया है।

'RRR' के डायरेक्टर एस एस राजामौली को पसंद आई 'गुलमोहर', Video शेयर कर की तारीफ

Latest Bollywood News