A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ड्रीम गर्ल 2' के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मिलाया राजकुमार राव से हाथ, 'विक्की विद्या...' का किया ऐलान

'ड्रीम गर्ल 2' के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मिलाया राजकुमार राव से हाथ, 'विक्की विद्या...' का किया ऐलान

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' सुनने में कुछ अटपटा है, लेकिन यही नाम है '100 करोड़ी' निर्देशक राज शांडिल्य 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2'' की सफलता के बाद अपनी तीसरी फिल्म का।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

नई दिल्ली: राज शांडिल्य बीते 3 साल में 2 सुपरहिट फिल्में दी हैं। आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' से उन्होंने दुनिया को हंसाया और सोशल मैसेज दिया। वहीं अब राज ने बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव से हाथ मिलाया है और अपनी अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ऐलान किया है। राज ने निश्चित रूप से एक बार फिर खुद को सभी ट्रेडों का जैक साबित कर दिया है, क्योंकि उन्होंने न केवल इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण किया है बल्कि इसे लिखा भी है। 

90 के दशक की है कहानी

इस फिल्म में दर्शकों को प्रतिभाशाली स्टार राज कुमार राव और तृप्ति डिमरी की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार टी-सीरीज़, बालाजी टेलीफिल्म्स, वकाओ फिल्म्स ने थिनिंक पिक्चरज़ के सहयोग से किया है। यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखित और निर्देशित है और राज शांडिल्य और विमल लाहोटी द्वारा निर्मित है। यह फ़िल्म हमें 90 के दशक के जादुई युग में वापस ले जाएगी। यह अतीत के विस्फोट का एक सच्चा उदाहरण है। 

फिल्म का नाम सुनकर चकराए फैंस 

शीर्षक 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' हमें यह सोचने पर मजबूर करता है कि वीडियो किस बारे में होगा? सोशल मीडिया पर लोग इस नाम को लेकर सवाल कर रहे हैं कि क्या यह एक कॉमेडी वीडियो होगा या एक अजीब वीडियो? क्या राज कुमार राव एक ठग की भूमिका निभाने जा रहे हैं? आइए यह जानने के लिए इंतजार करें कि फिल्म फ्लोर पर आने के बाद क्या होगा। 

'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी एक के बाद एक दो सफल 100 करोड़ कमाने वाली फिल्में देने के बाद, वह 90 के दशक के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं और यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने की गारंटी देता है।  निर्देशक ने एक बार फिर भरपूर कॉमेडी और फुलऑन एंटरटेनमेंट का वादा किया है। 

Jawan अब तक नहीं देखी? SRK के फैंस के लिए मेकर्स लेकर आए हैं 1 पर 1 टिकट फ्री वाला धमाकेदार ऑफर

आयुष्मान को बनाया था पूजा

पिछली दो फिल्मों में हमने आयुष्मान खुराना को पूजा नाम की एक युवा लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा था और इस बार क्या दर्शक राज कुमार राव से भी एक लड़की या ठग की भूमिका निभाने की उम्मीद करेंगे? लोग राज कुमार राव की भूमिका के रहस्य और वह इसे कैसे निभाते हैं, यह देखने के लिए उत्साहित हैं!

थिएटर्स से लेकर OTT तक इस हफ्ते लग रहा फिल्मों और वेब-सीरीज का मेला, 'फुकरे 3' भी लिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News