A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Drishyam 2 Collection Day 3: 'दृश्यम 2' ने तीसरे दिन की शानदार कमाई, हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा पार

Drishyam 2 Collection Day 3: 'दृश्यम 2' ने तीसरे दिन की शानदार कमाई, हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा पार

Drishyam 2 Collection Day 3: अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 61.97 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Drishyam 2

Drishyam 2 Collection Day 3: अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। वहीं फिल्म लगातार तीन दिनों से अच्छी कमाई कर रही है। साथ ही फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। बता दें कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्मे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं कर पा रही थी, लेकिन 'दृश्यम 2' ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाते हुए अच्छी कमाई की है। 

माँ बनने के बाद Alia Bhatt ने शेयर की पहली फोटो, लोगों ने कर दी ये शिकायत

‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना, तब्बू और श्रिया सरन भी हैं। बता दें फिल्म को 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।फिल्म रिलीज के पहले 'दृश्यम 2' के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और जिसमें 3900 टिकट बिके थे। वहीं ‘दृश्यम 2’ ने तीन दिनों में 63.97 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। पहले दिन ‘दृश्यम 2’ का कारोबार 15.38 करोड़ रुपये रहा। दूसरे दिन 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अब तक 61.97 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है।

Drishyam 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’, जानिए कब और कहां देखें

इस समय होगी ओटीटी पर रिलीज 

फिल्म 'दृश्यम 2' साल 2021 में रिलीज हुई मोहनलाल की 'दृश्यम 2' की हिंदी रीमेक है। वहीं फिल्म को अब ओटीटी पर देखना आसान हो गया। फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं। ‘दृश्यम 2’ प्राइम वीडियो पर दिसंबर में या जनवरी की शुरुआत में आएगी। 

Latest Bollywood News