A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Drishyam 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’, जानिए कब और कहां देखें

Drishyam 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’, जानिए कब और कहां देखें

Drishyam 2: ‘दृश्यम 2’ ने तीन दिनों में 63.97 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म अब जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Drishyam 2

Drishyam 2: बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ कमाल कर रही है। अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म के ओपनिंग डे से दर्शकों का प्यार फिल्म को मिल रहा है। वहीं फिल्म अब जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। 

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बेघर हुए Gautam Vig, जानिए क्या है Soundarya Sharma का हाल

‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना, तब्बू और श्रिया सरन भी हैं। बता दें फिल्म को 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। रिलीज के पहले 'दृश्यम 2' के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और जिसमें 3900 टिकट बिके थे। वहीं ‘दृश्यम 2’ ने तीन दिनों में 63.97 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। 

Govinda Naam Mera Trailer: पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच बुरे फंसे विक्की कौशल, ट्रेलर देख आप भी हो जाएंगे फिदा

इस समय होगी ओटीटी पर रिलीज 

फिल्म 'दृश्यम 2' साल 2021 में रिलीज हुई मोहनलाल की 'दृश्यम 2' की हिंदी रीमेक है। वहीं फिल्म को अब ओटीटी पर देखना आसान हो गया। फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं। लेकिन इस देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। फिल्म की थिएटर रिलीज और इसके ओटीटी प्रीमियर के बीच कम से कम 6 हफ्ते का अंतर होगा। ‘दृश्यम 2’ प्राइम वीडियो पर दिसंबर में या जनवरी की शुरुआत में आएगी। 

 

Latest Bollywood News