Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Govinda Naam Mera Trailer: पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच बुरे फंसे विक्की कौशल, ट्रेलर देख आप भी हो जाएंगे फिदा

Govinda Naam Mera Trailer: विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 20, 2022 20:26 IST
Vicky Kaushal instagram- India TV Hindi
Image Source : VICKY KAUSHAL INSTAGRAM Govinda Naam Mera

Govinda Naam Mera Trailer: विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। फैंस अब बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor ने दुबई में लगाए ठुमके, यूजर्स ने किया ट्रोल

इस ट्रेलर में भूमि पेडनेकर पत्नी का किरदार और कियारा आडवाणी गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। भूमि पेडनेकर का अंदाज काफी धांसू लग रहा है। वहीं गर्लफ्रेंड बनीं कियारा आडवाणी अपनी आदाओं से विक्की कौशल के साथ-साथ फैंस का दिल जीत रही हैं। 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर 2 मिनट 30 सेकंड का है। इस ट्रेलर की शुरुआत पति-पत्नि के रोमांटिक अंदाज से होती है। लेकिन कुछ देर बाद यह रोमांस पूरी तरह कॉमेडी में बदल जाता है। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया कि विक्की कौशल पत्नी भूमि पेडनेकर के साथ बेड में सोए रहते हैं। लेकिन वह सपने में कियारा को देख रहे होते हैं और रोमांस करने के लिए दोनों पास आ रहे हैं। लेकिन तभी विक्की को अपनी पत्नी भूमि पेडनेकर की लात पड़ जाती है। ट्रेलर में दिखाया गया है की विक्की कौशल अपनी पत्नी से तंग आकर उसे मारने की प्लान बनाते हैं। लेकिन उसी दौरान किसी और का मर्डर हो जाता है। जिस कारण कियारा आडवाणी और विक्की कौशल को जेल की हवा खानी पड़ती हैं। अब देखना ये होगा की कियारा और विक्की खुद को बेकसूर कैसे साबित करते हैं।

Karan Johar अपनी बचपन की दोस्त से हुए क्लोज, बताया अपनी पसंदीदा फिल्म निर्माता

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement