Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor ने दुबई में लगाए ठुमके, यूजर्स ने किया ट्रोल

Janhvi Kapoor Viral Video: जान्हवी कपूर का एक डांस सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जान्हवी ने दुबई में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में 'पुष्पा' के 'सामी सामी' गाने पर जमकर डांस किया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 20, 2022 20:35 IST
Janhvi Kapoor instagram- India TV Hindi
Image Source : JANHVI KAPOOR INSTAGRAM Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बेहद ही कम समय में सिनेमा जगत में अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। जान्हवी कपूर एक्ट्रेस होने के साथ बहुत अच्छी डांसर भी हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

बता दें जान्हवी कपूर ने अपने डांस से दुबई में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में जान डाल दी। उन्होंने अवॉर्ड में फिल्म 'पुष्पा' के 'सामी सामी' गाने पर जमकर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई फैंस जान्हवी की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मेहनत कर, ऐसा गाना तुझे भी मिलेगा'। दूसरे ने लिखा 'खुद के गाने ही नहीं हैं'। एक यूजर ने लिखा 'रश्मिका मंदाना की कॉपी कर रही है'।

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस Aindrila Sharma का निधन, लंबे वक्त से थीं बीमार

इन फिल्मों में आएंगी नजर

जान्हवी कपूर हाल ही में फिल्म 'मिली' में नजर आई हैं। जो कि मलयालम फिल्म 'हेलन' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'बवाल', 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी।

Isha Ambani: नाना-नानी बने मुकेश-नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement