Friday, April 26, 2024
Advertisement

Isha Ambani: नाना-नानी बने मुकेश-नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म

Isha Ambani: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। बच्चों का नाम कृष्णा और आदिया रखा गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 20, 2022 16:03 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Isha Ambani

Isha Ambani: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के घर किलकारियां गूंजी हैं। ईशा अंबानी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। मीडिया स्टेटमेंट के अनुसार ईशा और आनंद पीरामल को ट्विन्स बेबी हुए हैं और मां ईशा के साथ उनके दोनों बच्चे स्वस्थ हैं। बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा गया है। 

साल 2018 में हुई थी शादी 

साल 2018 में ईशा अंबानी हेल्थकेयर बिजनेस ग्रुप पीरामल के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। बता दें इनकी शादी में दुनियाभर की कई नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं।

Drishyam 2 Box Office Collection: 'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर चला जलवा, दूसरे दिन की कमाई में आया 40% का उछाल

रिलायंस रिटेल वेंचर्स की डायरेक्टर हैं ईशा अंबानी

ईशा अंबानी मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी हैं। वो रिलायंस रिटेल वेंचर्स की डायरेक्टर हैं। मुकेश अंबानी के तीनों बच्चों में ईशा अंबानी सबसे बड़ी हैं। उन्होंने अमेरिका की येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी से ग्रेजुएशन किया है। साथ ही कैलीफोर्निया के स्टैनफोर्ड से बिजनेस की एमबीए की पढ़ाई की है।

Watch: अवॉर्ड लेते हुए शहनाज को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, इमोशनल होकर बोलीं-तू मेरा है और मेरा ही रहेगा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement