A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Sita-Ramam' trailer out: दुलकर सलमान की ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर आउट, रश्मिका का दिखा रोमांटिक अंदाज

'Sita-Ramam' trailer out: दुलकर सलमान की ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर आउट, रश्मिका का दिखा रोमांटिक अंदाज

फिल्म ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर जारी किया गया है। बता दें दुलकर सलमान और रश्मिका की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

dqsalmaaninstagram- India TV Hindi Image Source : DQSALMAANINSTAGRAM ‘सीता-रामम’

'Sita-Ramam' trailer out: दुलकर सलमान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘सीता-रामम’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। जो इंटरनेट में वायरल हो रहा है। वहीं 60 और 80 के दशक में बनी दुलकर सलमान अभिनीत 'सीता रामम' एक क्लासिक प्रेम कहानी है। फिल्म का तेलुगु ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। 

 इस फिल्म के निर्देशक हनु राघवपुडी हैं। दोनों यात्राएं- 60 के दशक में राम और सीता की प्रेम कहानी और 80 के दशक में उन्हें खोजने की तलाश प्रामाणिक है। फिल्म ‘सीता-रामम’ में दुलकर सलमान के साथ-साथ मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। जिसमें दोनों द्वारा साझा की गई केमिस्ट्री जादुई है। 

इस दिन होगी रिलीज 

सीता रामम 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। स्वप्न सिनेमा बैनर के तहत अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित और वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत, फिल्म में विशाल चंद्रशेखर का संगीत है। कलाकारों में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना, सुमंत, गौतम मेनन, थारुन भास्कर और प्रकाश राज शामिल हैं।

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Bollywood News