A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डंकी ड्रॉप 2 का हुआ दमदार ऐलान; शाहरुख खान का हाथ थामे दिखीं तापसी पन्नू, जानिए कब रिलीज होगा 'लुट पुट गया'

डंकी ड्रॉप 2 का हुआ दमदार ऐलान; शाहरुख खान का हाथ थामे दिखीं तापसी पन्नू, जानिए कब रिलीज होगा 'लुट पुट गया'

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म 'डंकी' के नए गाने 'लुट पुट गया' का एक पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसे डंकी ड्रॉप 2 का नाम दिया गया है। फिल्म 22 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। ज्यादा जानकारी के लिए यहां पढ़ें पूरी खबर...

Dunki Drop 2 - India TV Hindi Image Source : X Dunki Drop 2

नई दिल्लीः शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। महीने की शुरुआत में शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर 'डंकी ड्रॉप 1' सामने आया था। वहीं अब 'डंकी ड्रॉप 2' का पोस्टर सामने आ गया है। मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग'लुट पुट गया' का पोस्टर रिलीज करके सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है। इस पोस्टर में तापसी पन्नू और शाहरुख खान एक दूजे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। 

राजकुमार हिरानी के जन्मदिन पर मिलेगा सरप्राइज 

फिल्म 'डंकी' के रिलीज होने से सिर्फ एक महीना दूर है। अब मेकर्स ने जोर-शोर से प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म का अगला गाना 'लुट्ट पुट गया' रिलीज होगा, जिसमें शाहरुख और मुख्य अभिनेत्री तापसी पन्नू के बीच की केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। यह गाना 22 नवंबर यानी बुधवार को रिलीज किया जाएगा। इस दिन फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का जन्मदिन है। एक नया पोस्टर जारी किया है जिसे डंकी ड्रॉप 2 कहा गया है और पोस्टर के साथ गाने के कल रिलीज करने की घोषणा की है।

शाहरुख खान का पोस्ट देखेंः

शाहरुख खान का कैप्शन है खास 

इस फिल्म का ये खूबसूरत रोमांटिक पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, 

"तेरे दिल में टेंट लगाऊंगा
तेरे इश्क में गोते खाऊंगा
मैं तो गया...
लुट पुट गया
प्यार के सफर के 30 दिन...#डंकी #DunkiDrop2 - #LuttPuttGaya गाना कल रिलीज़ होगा!"

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है किया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 22 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़ेंः अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा की सबसे क्यूट तस्वीरें आई सामने, देखिए कहां झुक जाते हैं 'पुष्पा' स्टार

मंसूर अली खान पर फूटा चिरंजीवी का गुस्सा, तृषा कृष्णन के सपोर्ट में उतरे एक्टर

Latest Bollywood News