Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा की सबसे क्यूट तस्वीरें आई सामने, देखिए कहां झुक जाते हैं 'पुष्पा' स्टार

अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी आरहा के 8वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर की है, जिसमें आरहा का सबसे क्यूट अंदाज सामने आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 21, 2023 23:52 IST
Allu Arjun With daughter Allu Arha- India TV Hindi
Image Source : X Allu Arjun With daughter Allu Arha

नई दिल्लीः 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा देश की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शुमार हैं। आरहा एक्टिंग करियर भी शुरू करते ही तारीफें पा चुकी हैं। आज मंगलवार को आरहा का 8वां जन्मदिन है। इस मौके पर 'पुष्पा' स्टार ने अपनी बेटी के लिए शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही कुछ ऐसी अनदेखी और कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर आरहा की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।  

वरुण तेज और लावण्या की शादी की तस्वीरें 

अल्लू अर्जुन और अल्लू स्नेहा रेड्डी की छोटी राजकुमारी, अल्लू अरहा, आज, 21 नवंबर को 8 साल की हो गईं। उस अवसर पर, पुष्पा अभिनेता ने अरहा और उनकी कुछ मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। उन्होंने अपनी बेटी के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं जो इटली में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के समय की हैं। देखिए ये तस्वीरें...

बेटी के प्यार मे छुका 'पुष्पा'

अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी अल्लू अरहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक्स (ट्विटर) का सहारा लिया। उन्होंने पोस्ट किए और उन्हें कैप्शन दिया, "माई बंडल ऑफ जॉय," "माई जॉय," और "हैप्पी बर्थडे टू माई जॉय।" एक ट्वीट किए गए पोस्ट में, अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी अल्लू अरहा और खुद को कुछ अजीब पोज देते हुए एक GIF साझा किया। अभिनेता द्वारा साझा की गई कुछ अन्य तस्वीरों में वह अरहा को ले जाते हुए और इंडियन ट्रेडिशनल कपडे़ पहने हुए उसके साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खास है अल्लू अर्जुन का लुक 

फोटो में अल्लू अर्जुन पारंपरिक सफेद सूट और अस्त-व्यस्त हेयर स्टाइल में हैं। उन्होंने ब्लैक शेड्स का एक जोड़ा चुना है जो उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करता है। छोटी अरहा एक पेस्टल लैवेंडर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें एक पुष्प पैटर्न है। अपनी ड्रेस को पूरा करने के लिए उन्होंने चमचमाते जूते भी पहने हैं। वरुण तेज की बारात की फोटो में पिता-बेटी की जोड़ी डांस करती नजर आ रही है।

आज बेटी के जन्मदिन के मौके पर अल्लू अर्जुन की वॉल पूरी तरह से आरहा के लिए समर्पित है। ये तस्वीरें बता रही हैं कि अल्लू की जिंदगी में आरहा कितनी महत्वपूर्ण जगह रखती हैं। 

ये भी पढ़ेंः IFFI में अनुराग ठाकुर का बड़ा ऐलान, भारत में कुछ इस तरह बढ़ाई जाएगी विदेशी फिल्मों की शूटिंग

शेर की तरह दहाड़ने को तैयार बाजीराव सिंघम, सामने आया अजय देवगन का सबसे सॉलिड अवतार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement