Friday, April 26, 2024
Advertisement

शेर की तरह दहाड़ने को तैयार बाजीराव सिंघम, सामने आया अजय देवगन का सबसे सॉलिड अवतार

रोहित शेट्टी ने हाल में ही 'सिंघम अगेन' को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है। फिल्म से पहली बार अजय देवगन का लुक सामने आया है। सामने आया पोस्ट काफी धमाकेदार लग रहा है। पहले की तरह ही एक बार फिर अजय देवगन बाजीराव सिंघम के अवतार में धमाका करने को पूरी तरह तैयार हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 21, 2023 14:19 IST
Ajay devgn, singham again- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन का सिंघम अवतार।

'सिंघम अगेन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 'सिंघम' फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मी लोगों को काफी पसंद आई थीं। अब एक बार फिर सिंघम का तीसरा पार्ट आने वाला है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म होने वाली है। फिल्म के मेकर्स लगाता फिल्म के किरदारों से जुड़े कैरेक्टर पोस्ट जारी कर रहे हैं। हाल में ही करीना कपूर के लुक के बाद अजय देवगन का लुक जारी किया गया है। सामने आया लुक काफी धमाकेदार है। अजय देवगन बाजीराव सिंघम के अवतार में पहले की तरह ही सॉलिड लग रहा हैं। फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने अजय का धांसू पोस्टर लोगों के साथ साझा किया है, जिसे देखने के बाद फैंस की बेकरारी और भी ज्यादा बढ़ गई है। 

रोहित ने शेयर किया पोस्टर 

रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का ग्रैफिक लुक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक शानदार कैप्शन लिखा है। इस कैप्शन में रोहित ने लिखा, 'शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही! हर किसी का पसंदीदा पुलिस वाला, बाजीराव सिंघम वापस आ गया है! सिंघम फिर से...' अजय का लुक देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। एक फैन ने इस लुक को देखने के बाद कमेंट्स में लिखा, 'अब और इंतजार नहीं हो रहा।' वहीं एक और शख्स ने कमेंट में लिखा, 'कौन-कौन सिंघम 3 का इंतजार कर रहा है।' वहीं एक ने तो लिखा, 'आला रे आला सिंघम आला।' एक फैन को तो पुराना डायलॉग याद आ गया, 'आता माझी सटकली।' 'सिंघम' का ये डायलॉग काफी पॉपुलर रहा है।

यहां देखें लुक

'सिंघम अगेन' में करीना कपूर की एंट्री

रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' काफी धांसू और धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म में एक नहीं बल्की 6 सुपरस्टार एक साथ धमाका करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पहले से भी ज्यादा दमदार और मसालेदार होगी। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और करीना कपूर के लुक पहले ही सामने आ गए हैं और इसी के साथ ही अब अजय देवगन का भी धांसू लुक रिवील कर दिया गया है। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टार कास्ट का लुक भी काफी कमाल का है। 

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर के आउट होते ही रणवीर सिंह ने की ऐसी हरकत, वीडियो हो रहा वायरल; दीपिका भी खड़ी थीं पीछे

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम की क्यूटनेस की दीवानी हुईं दीपिका पादुकोण, जमकर लुटाया प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement