Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डेविड वॉर्नर के आउट होते ही रणवीर सिंह ने की ऐसी हरकत, वीडियो हो रहा वायरल; दीपिका भी खड़ी थीं पीछे

भारत बनाम आस्ट्रेलिया का मैच जितना रोमांचक फील्ड में रहा उतना ही मैच देख रहे दर्शकों के बीच भी उत्हास देखने को मिला। बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी उत्साहित थे। रणवीर सिंह कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड नजर आए और ये एक्साइटमेंट डेविड वॉर्नर के आउट होते ही देखने को मिला।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 21, 2023 12:34 IST
David Warner, Ranveer Singh, Ranveer Singh overacting- India TV Hindi
Image Source : X देविड वॉर्नर का विकेट गिरने पर रणवीर सिंह ने किए अटपटे इशारे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले गए शानदार विश्व कप फाइनल मैच से कई मेमोरेबल मोमेंट्स सामने आए। कैमरे में कई ऐसे मोमेंट्स कैद हुए जिन्हें लोग बार-बार देख रहे हैं। भारत को फाइनल्स में भले ही हार हाथ लगी, लेकिन देशवासी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते नजर आए। कई इमोशनल घटनाओं के बीच एक्साइटिंग चीजें भी देखने को मिलीं। बॉलीलुड के कई सितारे मैच देखने पहुंचे थे। इस दौरान इन सेलेब्स ने भी भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। हाल में ही मैच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। नेटिजेन्स के हिसाब से रणवीर का एक्साइटनमेंट ओवर एक्टिंग में बदल गया। ये तब देखने को मिला जब डेविड वॉर्नर आउट हुए थे। अब रणवीर सिंह को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।   

रणवीर ने किए अजीब इशारे

दरअसल, सामने आए वीडियो में डेविड वॉरनर, विकेट गिरने के बाद पवेलियन में लौटते नजर आ रहे हैं। उन्हें पवेलियन में लौटता देख रणवीर सिंह काफी ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं। वो अजीब-अजीब तरीके के एक्शन्स करने लगते हैं। रणवीर के फेशियल एक्सप्रेशन्स से लेकर उनकी बॉडी लैंग्वेज भी बदली नजर आती है। इतना ही नहीं रणवीर सिंह देविड वॉर्नर और ऑडियंस की ओर देखकर इशारे भी करते हैं। वो पब्लिक से और चिल्लाने को कहते हैं। इस पूरे वाकये के दौरान वहां शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी मौजूद नजर आए। दोनों ही वीडियो में साफ तौर पर रणवीर सिंह की हरकतों को इग्नोर करते दिखे। शाहरुख टीम को चीयर करते दिखे तो वहीं दीपिका बाकी मौजूद लोगों से बात करती नजर आईं। इसके ठीक बाद ही दीपिका से रणवीर कुछ कहते हैं, लेकिन वो पूरी तरह उनको नजरअंदाज करती हैं। 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वीडियो देखने को बाद लोग रणवीर सिंह को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह ओवरएक्टिंग कर रहे हैं। वहीं एक ने तो उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान बता दिया है। एक ने लिखा कि कितनी ओवरएक्टिंग करोगे। एक ने रणवीर सिंह को ड्रामेबाज कहा है। एक ने तो दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस ओवर एक्टिंग के चलते ही बीवी का ध्यान किसी ओर तरफ है। वहीं एक ने लिखा कि दीपिका पादुकोण सोच रही होगी कि कैसा नमूना पाल लिया। एक ने तो बहुत ही फनी कमेंट करते हुए लिखा, 'डॉन 3 में भी यही करेगा।' एक ने हद ही कर दी और लिखा, 'दीपिका पादुकोण को और भी 4-5 लड़के ट्राई करने चाहिए।' एक ने तो सीधे चौर पर ओवरएक्टिंग के पांच रुपये काटने की बात कही है।

यहां देखें वीडियो

कुछ ऐसा रहा मैच

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप फाइनल में भारत को मात दी और छठी बार ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 240 रनों का लक्ष्य दिया। वैसे भारतीय गेंदबाजों ने पहले पावरप्ले में तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर कम स्कोर का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से खेलते हुए जीत हीसिल की। ट्रैविस माइकल हेड और मार्नस लाबुशेन के बीच मजबूत साझेदारी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने 241 रनों का लक्ष्य आसानी से बना लिया। छह विकेट से मैच जीतकर कमाल का प्रदर्शन किया। 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम की क्यूटनेस की दीवानी हुईं दीपिका पादुकोण, जमकर लुटाया प्यार

IND Vs AUS मैच के बाद आशा भोसले के लिए सचिन तेंदुलकर ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement