A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहा को प्यार से इन तीन नामों से बुलाती हैं आलिया भट्ट, रणबीर ने भी रखा है बेटी का खास निकनेम

राहा को प्यार से इन तीन नामों से बुलाती हैं आलिया भट्ट, रणबीर ने भी रखा है बेटी का खास निकनेम

आलिया भट्ट अकसर अपनी बेटी राहा को लेकर बात करती हुई नजर आती हैं। अब हाल ही में आलिया ने इंस्टा पर फैंस से बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने उनके मजेदार सवालों के जवाब दिए। साथ ही उन्होंने अपनी लाडली राहा कपूर के निकनेम का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि घर पर वह राहा को किस नाम से बुलाती हैं।

इन तीन नामों से बेटी...- India TV Hindi Image Source : DESIGN इन तीन नामों से बेटी राहा को पुकारते हैं आलिया-रणबीर

बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वो इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से बात भी करती हैं। अब हाल ही में बीती रात आलिया भट्ट ने इंस्टा पर फैंस से आस्क मी सेशन के दौरान बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने उनके मजेदार सवालों के जवाब दिए। साथ ही उन्होंने अपनी लाडली राहा कपूर के निकनेम का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि घर पर वह राहा को किस नाम से बुलाती हैं। 

इन तीन नामों से राहा को बुलाते हैं आलिया-रणबीर

आस्क मी सेशन के दौरान कई फैंस ने आलिया से मजेदार सवाल किए जिसका एक्ट्रेस ने बड़े ही प्यार से जवाब भी दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी लाडली राहा कपूर के निकनेम का भी खुलासा किया। एक फैन ने आस्क मी सेशन के दौरान आलिया से उनकी बेटी राहा के निकनेम के बारे में पूछा। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, 'राहु, रारा और लॉलीपॉप है। इन तीन नाम से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को पुकारते हैं।

Image Source : Designइन तीन नामों से बेटी राहा को पुकारते हैं आलिया-रणबीर

बेटी की वजह से हो रहे एंग्जाइटी को लेकर भी आलिया ने की बात

वहीं इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने आलिया की एंग्जाइटी से जुड़ा एक सावल पूछा। फैन ने लिखा कि 'बेटी से दूर होने के बाद एंग्जाइटी महसूस करती हैं या नहीं?' इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि अपनी बेटी को छोड़कर जाना मेरे लिए कभी भी आसान नहीं रहा है। मुझे लगता है कि इसमें अभी थोड़ा वक्त लगेगा। लेकिन मेरे गैर-मौजूदगी में राहा फैमिली के साथ रहती है, यह सोचकर मुझे थोड़ा कम गिल्ट होता है।

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। करण जौहर की डायरेक्ट की इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे।वहीं जल्द ही उनकी ,जिगरा, फिल्म आने वाली हैं, जिसकी प्रोड्यूसर वो खुद हैं। ये फिल्म अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

किसी अनजान शादी में बिन बुलाए चली गई थीं सारा अली खान, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

'द कपिल शर्मा' फेम रोशेल राव ने दिखाया बेबी गर्ल का चेहरा, देखिए कैसी दिखती है एक्ट्रेस की बेटी

Latest Bollywood News