A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मजाक-मजाक में शहनाज गिल ने कह दी इतनी बड़ी बात,लोग बोले- 'ये पहली वाली सना नहीं रही'

मजाक-मजाक में शहनाज गिल ने कह दी इतनी बड़ी बात,लोग बोले- 'ये पहली वाली सना नहीं रही'

शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब फैन्स उन्हें बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shehnaaz Gill

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।'बिग बॉस 13' में आने के बाद उन्हें एक अलग पहचान मिली है। अपनी कड़ी मेहनत की वजह से आज वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स संग फिल्में कर रही हैं।वहीं इन दिनों शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस जोरों-शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई हैं। ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी बीच शहनाज गिल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी है कि अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

शहनाज गिल के मुंह से निकली ऐसी बात कि दंग रह गए लोग

दरअसल, हाल ही में  शहनाज गिल की आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। इस दौरान शहनाज गिल से एक ऐसा सवाल पूछा गया है, जिस पर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया की लोग हैरान रह गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कह दिया कि उनके फैन्स इस कदर उनसे नाराज़ हो गए आप खुद ही इस वीडियो में सुन लीजिए।शहनाज का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।लोग उन्हें इसपर कॉमेंट कर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अब ये वो वाली सना नहीं रही है।', एक ने लिखा- 'इसको पहले बायकॉट करो।',एक अन्य यूजर ने कहा- 'कभी-कभी कुछ भी बोल देना ज्यादा अच्छी नहीं होता है।'इस तरह से तमाम यूजर्स शहनाज गिल को ट्रोल कर रहे हैं।

Image Source : Instagramफैंस ने किया शहनाज गिल को ट्रोल

'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टारकास्ट

वहीं 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की बात करें तो फिल्म में शहनाज के अलावा फिल्म में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह लीड रोल में है। इस फिल्म को करण भूलानी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता कपूर और रिया कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

'खिचड़ी 2' का टीजर हुआ रिलीज, दर्शकों को फिर से हंसाने के लिए आ रही है प्रफुल और हंसा की जोड़ी

कार्तिक आर्यन ने कश्मीर की ठंडी वादियों में किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थर-थर कांपने लगेंगे आप

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

 

 

Latest Bollywood News