Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने कश्मीर की ठंडी वादियों में किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थर-थर कांपने लगेंगे आप

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कश्मीर की वादियों में आइस बाथ लेते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 30, 2023 15:43 IST
  Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद अब जल्द ही 'चंदू चैंपियन' फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर वो लगातार चर्चा में हैं, फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। इसी बीच कार्तिक ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

कार्तिक आर्यन कश्मीर की वादियों में आइस बाथ लेते आए नजर

कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर कश्मीर की बर्फीली नदी के पानी में आइस बाथ का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। सामने आए वीडियो में आप कार्तिक को आइस बाथ लेते हुए ठंड से कांपते हुए भी देख सकते है। इस दौरान उनके हाथ पर ब्लैक रंग की पट्टियां भी बंधी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' एक्शन शेड्यूल का समापन भी हो चुका है। उन्होंने क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘नदी में बर्फ में नहाने का अनुभव पहली बार हो रहा है। इसके साथ ही पावर पैक्ड एक्शन शेड्यूल का समापन, वह भी कश्मीर में।’कार्तिक के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही  'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसकी शूटिंग अगले छह महीनों में होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है, लेकिन इसके अगले साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है। इसके अलावा कार्तिक ने 'भूल भुलैया 3' का भी ऐलान किया है। वहीं कार्तिक अनुराग बसु की 'आशिकी 3' का भी हिस्सा हैं। हालांकि इस फिल्म की फीमेल लीड को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

 

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- हम नहीं मांग रहे किसी का सपोर्ट...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले हैं ये खतरनाक ट्विस्ट, अक्षरा-अभिमन्यु का सुख-चैन छीनेगी मुस्कान

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement