Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

आराध्या बच्चन काफी पॉपुलर स्टार किड हैं। फैंस उनकी क्यूटनेस को पसंद करते हैं। लेकिन अक्सर एक जैसी हेयर स्टाइल रखने के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है। लेकिन अब आराध्या के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है। हम आराध्या की जो लेटेस्ट तस्वीरें आपके लिए लेकर आए है, उसमें उनका लुक बदला-बदला नजर आ रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 30, 2023 15:18 IST
Aaradhya Bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ऐश्‍वर्या राय की बेटी का नया हेयर स्टाइल देखा क्‍या?

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या अक्सर चर्चा में रहती हैं। ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट की जाती हैं। कोई भी पार्टी हो या फंक्शन ऐश्‍वर्या के साथ हर एक इवेंट में उनकी बेटी आराध्या उनके साथ नजर आती हैं। हालांकि आराध्या हमेशा से ही एक ही हेयरस्टाइल में नजर आती हैं। जिसकी वजह से लोग आए दिन उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं।  क्योंकि बचपन से अब तक आराध्या एक ही तरह के हेयर कट में नजर आती हैं। लेकिन अब लगता है कि फैन्स की विश पूरी ही गई है। आखिर आराध्या का नया लुक जो सामने आ गया है।

आराध्या  का दिखा न्यू लुक

जी हां, हाल ही में आराध्या के फैन पेज पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसमें वो अपने न्यू हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। आराध्या की ये तस्वीरें उनके स्कूल में गणेश चतुर्थी की मौके पर आयोजित किए गए फंक्शन की है, जिसमें आराध्या ने भी पार्टिसिपेट किया था और इस दौरान वह डांस करती नजर आई।इस दौरान आराध्या को व्हाइट कलर के सूट और लाल रंग के दुपट्टे में देखा जा सकता है। हालांकि लोगों का ध्यान ऐश की बेटी के लुक और डांस से ज्यादा उनके न्यू हेयर स्टाइल ने खींचा। इस बार आराध्य को एक नए लुक में देखा गया। हालांकि, उनके लुक में ज्यादा बदलाव नहीं है, उन्होंने पोनीटेल बांधी है और व्हाइट कलर का हेयर बैंड लगाया है। लेकिन उनके बाल का स्टाइल आगे से सेम वैसा ही दिखा जैसा बटपन से दिखता आ रहा है। 

फैंस कर रहे आराध्या के नए लुक की तारीफ 

लेकिन आराध्या के इस नए लुक को देखकर फैन्स काफी खुश हैं।सभी आराध्या को एक ही हेयरस्टाइल में देखकर ऊब गए थे, ऐसे में आराध्य के इस बदले अंदाज में देखने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। किसी ने 'ऑसम' तो किसी ने 'ब्यूटीफुल' कहकर उनकी तारीफ की है।

 

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले हैं ये खतरनाक ट्विस्ट, अक्षरा-अभिमन्यु का सुख-चैन छीनेगी मुस्कान

khatron ke khiladi 13 में ऐश्वर्या शर्मा के लिए रोहित शेट्टी से भिड़ गए नील भट्ट, कंटेस्टेंट्स को भी सुना दी खरी-खरी

India Best Dancer 3 Finale में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की होगी धांसू एंट्री, गोविंदा करेंगे जबरदस्त डांस

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement