Saturday, May 04, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13 में ऐश्वर्या शर्मा के लिए रोहित शेट्टी से भिड़ गए नील भट्ट, कंटेस्टेंट्स को भी सुना दी खरी-खरी

'खतरों के खिलाड़ी 13' में ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट की रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स के साथ लाइव शो में बहस होने वाली है, जिसकी वजह से आने वाले एपिसोड में काफी विवाद देखने को मिलने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 30, 2023 13:03 IST
khatron ke khiladi 13 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13 टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में से एक है। सोशल मीडिया पर आए दिन 'खतरों के खिलाड़ी 13' के मेकर्स शो की कुछ धमाकेदार अपडेट लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं, जिसे उन्हें शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में पता रहे हैं। वहीं इन दिनों होस्ट रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' फिनाले को लेकर चर्चा में बना हुआ है। शो को मजेदार बनने के लिए इस बार कई खतरनाक और खौफनाक स्टंट देखने को मिल रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जहां रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स को मस्ती मजाक करते देखा जा रहा था। इसी बीच शो में कंटेस्टेंट्स के परिवार वालें रोहित शेट्टी के साथ बहस करते नजर आने वाले हैं। 

रोहित शेट्टी से भिड़ गए नील भट्ट

'खतरों के खिलाड़ी 13' मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। इस शो में अब वाद-विवाद देखने को मिलने वाला है, जिन्हें देख आपके होश उड़ जाएंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के फिनाले के पहले ही शो में हंगााम मच गया। टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को रोहित हर एपिसोड में उनका सपोर्ट करते नजर आते हैं, जिसकी वजह से कई बार उन्हें शो में कंटेस्टेंट्स मजाक में कहते हैं कि तुम तो लकी हो इसलिए बाच जाती हो। अब इस मामले में ऐश्वर्या शर्मा के पति नील भट्ट उनके लिए रोहित शेट्टी से बहसे करते नजर आए। 

नील भट्ट ने कंटेस्टेंट्स को भी सुना दी खरी-खरी
बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' और सुपरहिट एक्शन फिल्म के लिए फेमस हैं। शो के मेकर्स ने कलर्स के इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ वीडियो कॉल में बात करते दिखाई दे रही है, लेकिन तभी वह रोहित शेट्टी से बातचीत करते वक्त अपनी पत्नी के सपोर्ट में कंटेस्टेंट्स और रोहित शेट्टी को कहा कि आप लोग ऐश्वर्या की मेहनत की कभी सराहना नहीं करते हैं। इस बात पर रोहित भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैंने आज तक किसी कंटेस्टेंट को डिमोटिवेट नहीं किया है। इतना कहने बाद वह लाइव शो को छोड़कर साइड में खड़े हो जाते हैं। 

ये भी पढ़ें-

India Best Dancer 3 Finale में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की होगी धांसू एंट्री, गोविंदा करेंगे जबरदस्त डांस

Fukrey 3 Vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2, दूसरे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू

शान को यू ही नहीं कहा जाता है 'रोमांटिक गानों के किंग', सिंगर के ये गाने करते हैं साबित

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement