Sunday, May 12, 2024
Advertisement

India Best Dancer 3 Finale में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की होगी धांसू एंट्री, गोविंदा करेंगे जबरदस्त डांस

'गणपत' स्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के ग्रैंड फिनाले की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे। इस फिनाले में गोविंदा भी शामिल होंगे। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की ट्रॉफी किसे मिलेगी ये आज फिनाले में पता चल जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 30, 2023 12:00 IST
India Best Dancer 3 Finale Tiger Shroff Kriti Sanon govinda to set dance floor on fire known winner - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM India Best Dancer 3

India Best Dancer 3 के फाइनल राउंड में पांच फाइनलिस्ट ने अपनी जगह बनाई है। फिनाले 30 सितंबर शनिवार को रात 8 बजे सोनी टीवी देखने को मिलने वाला है। 'गणपत' की स्टार कास्ट डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ग्रैंड फिनाले में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा भी फिनाले में नजर आने वाले हैं। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के ग्रैंड फिनाले में कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ एक्टर गोविंदा को भी हुक स्टेप करते देखाने को मिलने वाला है। शो में बहुत धमाचौकड़ी होने वाली है। 

 टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और गोविंदा का धमाका 

'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के फिनाले में आपको पांच फाइनलिस्ट की पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ-साथ धमाकेदार एंटरटेनमेंट भी देखने को मिलने वाला है। इस शो में फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने बॉलीवुड स्टार एंट्री लेंगे। बी-टाउन के 'हीरो नंबर 1' - गोविंदा और फिल्म 'गणपथ' की स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन फिनाले नंबर 1 में एंटरटेनमेंट का मजा डबल करने वाले हैं। टॉप 5 फाइनलिस्ट 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की ट्रॉफी जीतने के लिए एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देंगे। 

इंडियाज बेस्ट डांसर 3 का फिनाले 
'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के फिनाले के पहले ही मेकर्स ने ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की है। इस वीडियो में आप डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' का शानदार सेट देख सकते हैं, जहां शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट अपनी पावर-पैक परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इस वीडियो में आपको शो के जज टेरेंस लुईस, गीता कपूर उर्फ गीता मां और सोनाली बेंद्रे दिखाई देंगे। इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और गोविंदा भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

इंडियाज बेस्ट डांसर 3 के बारे में 
'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' का 30 सितंबर शनिवार को रात 8 बजे सोनी टीवी पर फिनाले देखने को मिलने वाला है। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' में टॉप 5 कंटस्टेंट के रूप में आप अनिकेत चौहान, अंजलि ममगई, समर्पण लामा, विपुल खंडपाल और शिवांशु सोनी के बीच में टक्कर देखने वाले हैं। शो में फाइनलिस्ट 'झूमे जो पठान' और 'व्हाट झुमका' जैसे गानों पर डांस करते दिखाई देंगे। बता दें कि शो की शुरुआत 8 अप्रैल 2023 को हुई थी। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' की विजेता सौम्या कांबले थी। अब इस सीजन के विनर का इंतजार है। 

ये भी पढ़ें-

Fukrey 3 Vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2, दूसरे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू

शान को यू ही नहीं कहा जाता है 'रोमांटिक गानों के किंग', सिंगर के ये गाने करते हैं साबित

Aishwarya Rai Bachchan और आराध्या स्टाइलिश लुक में हुए स्पॉट, एक्ट्रेस की इस बात ने जीता फैंस का दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement