Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan और आराध्या स्टाइलिश लुक में हुए स्पॉट, एक्ट्रेस की इस बात ने जीता फैंस का दिल

मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया, जहां आराध्या और ऐश के लुक नहीं बल्कि एक्ट्रेस की एक बात ने नेटिजन्स का दिल जीत लिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 30, 2023 6:57 IST
Aishwarya Rai Bachchan spotted with aaradhya in a stylish look actress polite gesture won the hearts- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya Rai Bachchan-Aaradhya

Aishwarya Rai Bachchan फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ सुपरहिट फिल्मों के लिए लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके फैंस प्यार से ऐश भी कहते हैं।  ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती और लुक को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन को शुक्रवार को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसके बाद उनका एयरपोर्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ऐश्वर्या-आराध्या

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के एयरपोर्ट लुक से ज्यादा तो एक्ट्रेस की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या ने अपनी बातों से लोोगं को का दिल न जीता हो। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के इस वायरल वीडियो में आप उन्हें पैपराजी के सामने पोज देते देख सकते हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन पैपराजी को संभाल कर फोटो और वीडियो बनाने के लिए कहती है। ऐश्वर्या इसके पहले भी ओवरसाइज्ड ब्लैक ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।

ऐश्वर्या की इस बात ने जीता फैंस का दिल 
बच्चन परिवार की बहू ऐश और आराध्या एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां ऐश फुल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो वहीं आराध्या ने हुडी और जीन्स पहनी हुई थी और ब्लिंगी हेयर-बैंड पहना था। ऐश्वर्या ने अपने बालों को खुला रखा है और साथ ही रेड लिपिस्टक के साथ अपने लुक को पूरा किया। इस दौरान जब ऐश्वर्या  और आराध्या एयरपोर्ट के अंदर जा रही थी तभी एक्ट्रेस ने पैपराजी को कहा- 'टेक केयर, आप लोग गिरने वाले हो', जिसके चलते फैंस ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन वर्कफ्रंट
बता दें कि ऐश्वर्या ने साल 2002 में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था। पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को पिछली बार फिल्ममेकर मणि रत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन 1' के सीक्वल 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने तृषा कृष्णन और चियान विक्रम के साथ लीड रोल प्ले किया था। 

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान की 'जवान' के बाद बॉलीवुड में आई एक्शन फिल्मों की बाढ़, बैक टू बैक रिलीज हुए ये धांसू टीजर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की पुरानी प्यारी यादें होगी ताजा, इस हफ्ते शो में अभिरा का दिखेगा रोमांस

KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement