Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की पुरानी प्यारी यादें होगी ताजा, इस हफ्ते शो में अभिरा का दिखेगा रोमांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ उर्फ अभिरा एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में आ गए। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आपको अक्षरा-अभिमन्यु का रोमांस देखने को मिलने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 29, 2023 19:02 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai abhimanyu akshara AbhiRa - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु और प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा का रोल प्ले कर रहे हैं। फैंस अक्षरा-अभिमन्यु को प्यार से अभिरा कहते हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। टीवी की ये फेमस जोड़ी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में आ गई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आपको अक्षरा-अभिमन्यु की पुरानी नोकझोक के अलावा रोमांस भी देखने को मिलने वाला है। 

इस हफ्ते शो में अभिरा का दिखेगा रोमांस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों लोगों के बीच अक्षरा-अभिमन्यु की शादी को लेकर खूब चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर #अभिरा फैंस दोनों को एक-साथ देखने के लिए बहुत बेताब हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में अक्षरा-अभिमन्यु का एक पुराना रोमांटिक सीन फिल से दोहराया गया है, जो #Abhira फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।  शो के लेटेस्ट एपिसोड्स को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। अभिमन्यु और अक्षरा आखिरकार लंबे समय के बाद फिर से मिल रहे हैं और प्रशंसक शो में #अभिरा के शादी को देखने का इंतजार रहे हैं। 

अक्षरा-अभिमन्यु की पुरानी प्यारी यादें होगी ताजा
अक्षरा को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है, जैसे ही वह कार से बाहर निकलती है। उसकी साड़ी का पल्लू कार के दरवाजे में फंस जाता है और तभी अभिमन्यु वह आकर उसकी साड़ी का पल्लू निकलता है। ये सीन तब दिखाया गया था, जब दोनों की पहली बार शादी हुई थी। अभिमन्यु और अक्षरा अपने पलों को याद करते हैं और खुश हो जाते हैं। दर्शकों को पुरानी यादों से भरा ये एपिसोड पसंद आ रहा है।

अक्षरा-अभिमन्यु की जोड़ी ने जीता दिल 
हर्षद चोपड़ा और प्रणाली की जोड़ी हमेशा लोगों का दिल जीत लेती है। हालांकि, लीप की अफवाह के बाद उनके शो छोड़ने की खबरों ने सभी को निराश कर दिया है, लेकिन लीप को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें-

KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान ने हंसी ठिठोली करते हुए कंटेस्टेंट्स को किया रोस्ट, अर्चना गौतम का हुआ हाल बेहाल

टाइगर श्रॉफ की Ganapath में चलेगा अमिताभ बच्चन का जादू, टीजर सामने आते ही उठा सस्पेंस से पर्दा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement