Saturday, May 04, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ की Ganapath में चलेगा अमिताभ बच्चन का जादू, टीजर सामने आते ही उठा सस्पेंस से पर्दा

Ganapath Teaser में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के लुक ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फिल्म 'गणपत' का टीजर रिलीज होते ही धमाला मचा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 29, 2023 13:54 IST
Ganapath Teaser Out tiger shroff kriti sanon amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ganapath Teaser Out

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मच-अवेटेड फिल्म 'गणपत' का धाकड़ टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म 'गणपत' के टीजर में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का एकदम नया लुक देखने को मिलने वाला है। 'गणपत' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इस फिल्म के टीजर में अमिताभ बच्चन का लुक देख आप उन्हें पहली झलक में नहीं पहचान पाएंगे। 

गणपत का टीजर हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत' के टीजर रिलीज होने के बाद से फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म 'गणपत' का टीजर रिलीज कर लोगों के बीच मूवी का बज और बढ़ा दिया है। इस एक्शन फिल्म के टीजर में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन का लुक देख आप भी स्टार कास्ट की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। टाइगर को एक बार फिर से एक्शन मोड़ में देखने के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट डबल हो गई है। 

अमिताभ बच्चन का चला जादू 
फिल्म 'गणपत' के टीजर में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति सेनन का एक्शन लुक ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म 'गणपत' के टीजर में अमिताभ बच्चन के लुक ने तो धमाका कर दिया है, जैसे ही टीजर में बिग बी का नया लुक सामने आया। वैसे ही सोशल मीडिया पर उनके लुक को लेकर चर्चा शुरू हो गई। 'गणपत' के टीजर में अमिताभ बच्चन का वॉइस ओवर सुन आपके रोंगटे खड़ होने वाले हैं। टीजर 'अपनों पर बात आती है, तो अपन की हट जाती है' डायलॉग से खत्म होता है। 

गणपत इस दिन होगी रिलीज 
फिल्म 'गणपत' दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। फिल्म 'गणपत' हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ का जहरदस्त एक्शन देखने को मिलने वााल है।

ये भी पढ़ें-

Mumbai Diaries 2 Trailer में दिखा जिंदगी और मौत का खेल, कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना फिर से छाने के लिए तैयार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा का दिल जीतने के लिए अभिमन्यु ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शादी से पहले खुलेंगे कई राज

TRP के मामले फिर फूटी 'अनुपमा' की किस्मत, जानिए किस शो को मिला दर्शकों का कितना प्यार

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement