Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mumbai Diaries 2 Trailer में दिखा जिंदगी और मौत का खेल, कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना फिर से छाने के लिए तैयार

Mumbai Diaries 2 का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'मुंबई डायरीज 2' के ट्रेलर में लोगों को जिंदगी और मौत के बीच जूझते देख आपके होश उड़ने वाले हैं। वहीं कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना एक फिर मुंबई को बचाने के लिए नया कदम उठाने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 29, 2023 12:55 IST
Mumbai Diaries 2 Trailer out mohit raina konkona sen - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mumbai Diaries 2 Trailer

Mumbai Diaries के दूसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच काफी बज देखने को मिल रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस सीरीज का पहला सीजन लोगों को बहुत पसंद आया था। अब वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 2'  के इस सीजन को देखने को लिए ओटीटी व्यूअर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने वेब सीरीज की स्टार कास्ट के लुक के बाद अब 'मुंबई डायरीज 2' का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं। सीरीज 'मुंबई डायरीज' मुंबई 26/11 की कहानी 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर बेस्ड है।

मुंबई डायरीज 2 का ट्रेलर रिलीज 

वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 2' के पहले सीजन को लोगों से बहुत प्यार मिला है। इसी कारण इस सीरीज के मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया। 'मुंबई डायरीज 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 'मुंबई डायरीज 2' का दमदार ट्रेलर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 'मुंबई डायरीज 2' के ट्रेलर में लोगों को जिंदगी और मौत के बीच जूझते देख आपके होश उड़ने जाएंगे। इस ट्रेलर में आपको मुंबई में रहने वालों पर आई मुसीबत की झलक दिखाई गई है। 

 

मुंबई डायरीज 2 के ट्रेलर में दिखा जिंदगी और मौत का खेल
वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 2' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। 'मुंबई डायरीज' का दूसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। अभी तक इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 'मुंबई डायरीज 2' के ट्रेलर में लोगों को  जिंदगी और मौत से लड़ाई करते देखने वाले हैं। वहीं कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना उन्हें फिर से बचाने लिए तैयार है। 

मुंबई डायरीज 2 की स्टार कास्ट 
निखिल आडवाणी की 'मुंबई डायरीज 2' के आपको 8 एपीसोड प्राइम वीडियो पर देखने को मिलने वाले हैं। इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना के साथ-साथ टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। लोगों को कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना का लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा का दिल जीतने के लिए अभिमन्यु ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शादी से पहले खुलेंगे कई राज

TRP के मामले फिर फूटी 'अनुपमा' की किस्मत, जानिए किस शो को मिला दर्शकों का कितना प्यार

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने 1 करोड़ के लिए पूछा ये कठिन सवाल, जवाब आपकी सोच से भी है बहुत दूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement