Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शान को यूं ही नहीं कहा जाता है रोमांटिक गानों का किंग, सिंगर के ये गाने करते हैं साबित

Shaan Birthday शान फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए है। फेमस प्लेबैक सिंगर शांतनु मुखर्जी यानी शान अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। शान ने अपने करियर में कई तरह के गाने गा चुके हैं, लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें रोमांटिक गानों के लिए पसंद किया जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 30, 2023 9:39 IST
Shaan Birthday / King of Romantic Songs / shaan superhit romantic songs- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shaan Birthday

Shaan Birthday: फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन और शानदार गानों के लिए फेमस प्लेबैक सिंगर शांतनु मुखर्जी यानी शान अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। मध्य प्रदेश में जन्मे शान बंगाली परिवार से हैं। शान ने अब तक अपने करियर में हिंदी, बंगाली, मराठी, उर्दू, तेलूगु, कन्नड़, नेपाली, ओरिया, पंजाबी और मलयालम सहित कई भाषाओं में गाने गाकर एक ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसकी लोग कल्पना करते हैं। शान की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। शान को सबसे ज्यादा उनके रोमांटिक गानों के लिए पसंद किया जाता है।

मैं अगर कहूं

शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। इसमें दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, श्रेयस तलपड़े, किरण खेर को लीड रोल में देखा गया था। इस फिल्म का गाना 'दीवानगी दीवानगी' में कई स्टार्स नजर आए थे, लेकिन इस फिल्म का एक और गाना लोगों को बहुत पसंद है। 'मैं अगर कहूं तुमसा हसी' ये एक रोमांटिक है, जो लोग आज भी सुना पसंद करते हैं।

 

माय दिल गोज ममम
माय दिल गोज ममम गाना फिल्म 'सलाम नमस्ते' का है। इस फिल्म की ''आती हैं वो ऐसे चलके जैसे जन्नत में रहती हैं, देखती हैं सबको ऐसे जैसे सबको वो सहती हैं'' लाइन आज भी लोगों को याद है। ये रोमांटिक गाना शान ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। इस गाने को आप कितनी बार भी सुन लो मन नहीं भरता है। 

चांद सिफारिश 
फिल्म 'फना' में काजोल और आमिर पर फिल्माया गया चांद सिफारिश गाना आज भी लोग अपने लाइफ पार्टनर के लिए गाते हैं। इस गाने में शान ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और इस गाने को सुनने के बाद प्यार का एक अलग एहसास महसूस होता है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

 

कुछ तो हुआ है
फिल्म 'कल हो ना हो' शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान स्टारर ये फिल्म साल 2003 में रिलीज होने वाली ब्लॉकबस्टर मूवी मे से एक थी। इस फिल्म का गाना कुछ तो हुआ है सुनकर आपको लगेगा कि आप भी किसी से प्यार करने लगे हैं। 

मुसु मुसु हासी 
रूठे प्यार को मनाने के लिए ये गाना उसे डेडिकेट कर सकते हैं। मुसु मुसु हासी गाना 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार में कभी कभी' का सुपरहिट गाना है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन रिंकी खन्ना ने लीड रोल प्ले किया था। 

ये भी पढ़ें-

Aishwarya Rai Bachchan और आराध्या स्टाइलिश लुक में हुए स्पॉट, एक्ट्रेस की इस बात ने जीता फैंस का दिल

शाहरुख खान की 'जवान' के बाद बॉलीवुड में आई एक्शन फिल्मों की बाढ़, बैक टू बैक रिलीज हुए ये धांसू टीजर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की पुरानी प्यारी यादें होगी ताजा, इस हफ्ते शो में अभिरा का दिखेगा रोमांस

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement