Monday, April 29, 2024
Advertisement

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- हम नहीं मांग रहे किसी का सपोर्ट...

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स'के बाद इन दिनों वह अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसी बीच एक फिर से विवेक रंजन ने इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 30, 2023 15:10 IST
Vivek Ranjan Agnihotri again targeted Bollywood industry- India TV Hindi
Image Source : X Vivek Ranjan Agnihotri

विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है। फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिले हैं। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' ने पहले दिन 1.70 करोड़ का कारोबार किया था, लेकिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 85 लाख रुपए की कमाई की है। वहीं विवेक ने एक बार फिर से बॉलीवुड पर निशाना साधा है। इसके पहले भी वह कई बार बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध चुके हैं। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री हमेशा निडर और बेबाक अंदाज में अपनी राय लोगों के सामने रखने के लिए जाने जाते हैं। 

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने लीड रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन और निवेदिता भट्टाचार्य को लीड रोल में देखा जा सकता है। इंडिया टीवी से खास बातचीत के दौरान विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड पर निशाना साधा है। उन्होंने बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी। सवाल-जवाब का सिलसिला इतना आगे बढ़ गया कि विवेक अग्निहोत्री की मन की बातें और उनके विचार जानने को मिला।  

सवाल: क्या विवेक रंजन अग्निहोत्री कभी पॉलिटिक्स में उतर सकते हैं? 

विवेक: लोगों को जो सोचना है सोचें मैं पॉलिटिक्स में नहीं गया हूं आपके सामने बैठा हूं और मैं कितनी बार कह चुका हूं अगर मुझे 1000 करोड़ रुपए भी देंगे तो भी मैं इलेक्टोरल पॉलिटिक्स में कभी भी नहीं उतरूंगा।

सवाल: बॉलीवुड से कितना सपोर्ट रहा?

विवेक: हम किसी का सपोर्ट मांग ही नहीं रहे हैं। बॉलीवुड से नहीं हम ऑडियंस का सपोर्ट मांगते हैं क्योंकि यह बहुत आवश्यक है। ऐसी फिल्में बनेगी तो और लोगों प्रेरित होकर ऐसी फिल्में बनाएंगे। यह चीज आपके जीवन में कुछ नई चीज बताती हैं और आप कुछ नया डिस्कवर करते हैं। फिल्म 'द वैक्सीन वॉर'आपको बहुत ही इंस्पायर करने वाली है।

सवाल: महिला आरक्षण बिल अभी पास हुआ आपने पहले ही अपनी फिल्म में कैसे दिखा दी?

विवेक: नहीं...  बिल्कुल नहीं इस बात का फिल्म से कोई लेना देना नही है। कई बार ऐसा होता है हमारे हिंदू समाज में माना जाता है। अगर आपके इरादे और नियत अच्छी होती है तो सितारे अपने आप जगमग उठते हैं और फिर वे आपके लिए रास्ता बना देते हैं।

सवाल: सोशल मीडिया की नेगेटिविटी का सामना कैसे करते हैं?

विवेक: सोशल मीडिया नेगेटिविटी पर ही बेस्ड है। मैं सोशल मीडिया पर पॉजिटिविटी की बात करने लगता हूं आप इंस्टाग्राम पर भी देख सकते हैं मैं पॉजिटिव पोस्ट ही डालता हूं और मैं ज्यादा सोशल मीडिया का यूज नहीं करता हूं, मेरे घर में मेरे बेटे मेरी पत्नी कोई सोशल मीडिया पर नहीं है और उन्हें सोशल मीडिया की दुनिया ही नहीं पता है। मैं उन्हें इस नेगेटिविटी से दूर रखता हूं। लोगों को लगता है मैं सोशल मीडिया पर हूं पर मैं बहुत कम यूज करता हूं सिर्फ जानकारी शेयर करता हूं बस, मुझे तो अभी भी नहीं पता कि इंस्टाग्राम पर क्या कैसे डालते हैं मैं अभी भी दूसरों की हेल्प लेता हूं और कभी-कभी चलते-फिरते देखता हूं अगर किसी ने कमेंट किया है तो जवाब देता हूं। प्रॉब्लम यह है कि दूसरों की बात सुन कर लोगों भी वैसे ही करने लगते है मैं पिछले 7-8 साल से रोज सुबह एक मोटीवेटिंग पोस्ट डालता हूं। 

Input By - Priya Mishra

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले हैं ये खतरनाक ट्विस्ट, अक्षरा-अभिमन्यु का सुख-चैन छीनेगी मुस्कान

khatron ke khiladi 13 में ऐश्वर्या शर्मा के लिए रोहित शेट्टी से भिड़ गए नील भट्ट, कंटेस्टेंट्स को भी सुना दी खरी-खरी

India Best Dancer 3 Finale में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की होगी धांसू एंट्री, गोविंदा करेंगे जबरदस्त डांस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement