A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Deepika Padukone के बाद ये एक्टर हुए डिप्रेशन का शिकार, जानें एक्ट्रेस ने क्या दी एडवाइस

Deepika Padukone के बाद ये एक्टर हुए डिप्रेशन का शिकार, जानें एक्ट्रेस ने क्या दी एडवाइस

दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से लड़ने के लिए अपना फाउंडेशन भी चलाती हैं, जिसका नाम 'द लिव लव लाफ' फाउंडेशन है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Deepika Padukone

फास्ट एंड फ्यूरियस और ब्लैक एडम एक्टर ड्वेन जॉनसन को उनकी एक्टिंग के लिए सभी जानते हैं। हाल ही में उन्होंने मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात की। जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उनकी ये बात जानने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी रिएक्ट किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक स्टोरी शेयर की है जो काफी ज्यादा वारयल हो रही है। 

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Movie Review: कोर्टरूम में सभी की बोलती बंद करेंगे Manoj Bajpayee, जानें कैसी है फिल्म

दीपिका पादुकोण साल 2015 में डिप्रेशन से पीड़ित थी। बता दें अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए वह कई बार टूट गई थीं। उन्होंने कई लोगों से कहा था कि सामने आकर इस बारे में खुलकर बात करें। बता दें दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से लड़ने के लिए अपना फाउंडेशन भी चलाती हैं, जिसका नाम 'द लिव लव लाफ' फाउंडेशन है। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक स्टोरी शेयर की हैं जिसमें दीपिका ने ड्वेन के डिप्रेशन से पीड़ित होने के बयान पर अपने फाउंडेशन को टैग करते हुए लिखा, "मेंटल हेल्थ मैटर्स'।

Anupamaa: बरखा-माया ने नाइट वियर पहनकर किया डांस, यूजर ने कहा अनुज को बुलाओ कोई, देखें वीडियो

हाल ही में ड्वेन जॉनसन ने एक इंटरव्यू में डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि जब वह कॉलेज में थे, तब से उन्हें जीवन भर डिप्रेशन का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा "मुझे नहीं पता था कि मानसिक स्वास्थ्य क्या है, मुझे नहीं पता था कि डिप्रेशन क्या है, मुझे बस इतना पता था कि मैं वहां नहीं रहना चाहता था"। दीपिका पादुकोण मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता और भारत में मानसिक स्वास्थ्य के कलंक को तोड़ने की दिशा में काम कर रही है। हर बार जब कोई सेलेब्रिटी डिप्रेशन चिंता और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे से जूझने के बारे में बोलता है, तो दीपिका प्रतिक्रिया देना या इसके बारे में और जागरूकता फैलाना या समर्थन में कमी नहीं करती। दीपिका पादुकोण वर्तमान में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'प्रोजेक्ट के' पर काम कर रही है। वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ 'फाइटर' की शूटिंग भी कर रही हैं। फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News