A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए एल्विश यादव, जानिए क्या है माजरा

उर्वशी रौतेला संग रोमांटिक अंदाज में नजर आए एल्विश यादव, जानिए क्या है माजरा

Urvashi Rautela Romantic with Elvish Yadav: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव रोमांटिक अंदाज में आ रहे हैं। उर्वशी रौतेला का मानना है कि बॉलीवुड को एल्विश जैसे हीरो की जरूरत है।

Urvashi Rautela With Elvish Yadav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Urvashi Rautela With Elvish Yadav

Urvashi Rautela With Elvish Yadav: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फोर्ब्स इंडिया के अनुसार भारत की नंबर 1 सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हैं। वहीं अब उर्वशी रौतेला की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव के संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। दरअसल दोनों अपने फैंस के लिए एक रोमांटिक टाइटल ट्रैक लाने के लिए तैयार हैं।

क्लिप हो रही वायरल 

अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे दोनों स्टार्स के वीडियो क्लिप ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। वीडियो में हम उर्वशी को गुलाबी अनारकली ड्रेस में और एल्विश को मल्टी कलर शर्ट और काली पैंट में देख सकते हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ गजब की लग रही है और हम गाने को थोड़ा सा सुन सकते हैं जिसमें कहा गया है, "हम तो तुम्हारे दीवाने, तेरे दीवाने दीवाने", जिससे हम आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि यह साल का सबसे बड़ा रोमांटिक टाइटल ट्रैक होने वाला है।

क्या बोलीं उर्वशी रौतेला 

एल्विश के साथ काम करने को लेकर उर्वशी काफी खुश हैं और उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को उनके जैसे और हीरो की जरूरत है। उन्होंने कहा, "एल्विश यादव ने 'हम तो दीवाने' में वास्तव में शानदार काम किया है, जिससे हर कोई हैरान रह गया। मुझे लगता है कि बॉलीवुड को एल्विश जैसे हीरो की सख्त जरूरत है।" उन्होंने कहा, ''पूरी शूटिंग के दौरान, मेरा ध्यान केवल उन्हीं पर था, क्योंकि मेरा मानना है कि जब हीरो बेस्ट परफॉर्म करता है, तो ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में हम बेस्ट दिखते हैं। दर्शक हमें अपना प्यार और आशीर्वाद प्रदान करें।''

यह गाना 14 सितंबर को प्ले डीएम ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब साड़ी पहनकर आए सामने, ईला अरुण की हुई थी ऐसी हालत

Shah Rukh Khan के हमशक्ल ने सिनेमाहॉल में मचाई गदर, 'जवान' के शो के बीच हुआ कुछ ऐसा

Latest Bollywood News