Monday, April 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब साड़ी पहनकर आए सामने, ईला अरुण की हुई थी ऐसी हालत

ओटीटी पर इतने सारे क्राइम रिवेंज ड्रामा मौजूद हैं, लेकिन 'हड्डी' की कहानी और नवाजुद्दीन का लुक इस फिल्म की यूएसपी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 09, 2023 17:14 IST
Ila Arun On Nawazuddin Siddiqui - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ila Arun On Nawazuddin Siddiqui

Haddi: ओटीटी पर बिना किसी रिसर्च के क्राइम रिवेंज ड्रामा खोजना काफी आसान है। बहुत सारी बंदूकें, बहुत सारे झगड़े, हिंसा  और बन गई एक वेबसीरीज। लेकिन 'हड्डी' ने रिलीज होते ही लोगों का ध्यान खींचा है, क्योंकि इसकी कहानी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अनुराग कश्यप की एक्टिंग और फिल्म का जबरदस्त रिवेंज ट्विस्ट... सब कुछ दमदार है। जब आप हड्डी देखते हैं, तो यह सच्चाई और वास्तविकता को दर्शाता है। इसमें गैंग वॉर, भावनाओं, जीवन के बारे में सच्चाई, सत्ता संरचना और कैसे भ्रष्ट समाज ट्रांसजेंडरों की कमजोरियों और अधिकारों के लिए उनकी लड़ाई का फायदा उठा रहा है, इस सबको बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। वहीं अब फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वालीं ईला अरुण ने सेट के एक ऐसे किस्से को सुनाया है, जिसपर यकीन करना मुश्किल हो गया है। 

कैसा था हरिका को देख पहला रिएक्शन 

ईला अरुण ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार नवाजुद्दीन को साड़ी में देखा तो वह उन्हें पहचान ही नहीं पाई थीं। उन्होंने कहा, "मुझे अब भी याद है जब मैं दिल्ली में नवाज से मिली थी तो बहुत गर्मी थी। मुझे पता था कि नवाज एक महिला ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। जब नवाज अचानक अंदर आये, मैं तैयार हो रही थी और अचानक किसी ने मुझे थपथपाया और मैं एक खूबसूरत युवा महिला को देखने के लिए मुड़ी। यकीन मानिए, मैं किसी भी चीज की कसम खाती हूं, जब तक लोग हंसते नहीं, मैं प्रतिक्रिया नहीं दे पाती। मुझे लगा कि एक खूबसूरत ट्रांसजेंडर महिला मेरे सामने है। लेकिन क्या ये नवाज़ थे? मुझे कोई अंदाजा नहीं था। इसलिए, जब सभी हंसे और उन्होंने मुझे गले लगाया, तब मुझे एहसास हुआ कि यह नवाज थे।" 

आपका दिमाग चकरा जाएगा

इसके आगे ईला ने कहा कि उन्होंने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की है और वह इतने खूबसूरत दिखते हैं, उनकी बातचीत और चाल-ढाल में वे इतने परफेक्ट लगते हैं कि आपका दिमाग चकरा जाएगा। नवाज को इस रोल में देखना अद्भुत है।

7 सितंबर को हुई रिलीज 

'हड्डी' 7 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर स्ट्रीम हो चुकी है। 'हड्डी' को अक्षत अजय शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया और आदमय भल्ला द्वारा लिखा गया है। फिल्म को जी स्टूडियो और आनंदिता स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जीशान अयूब, अनुराग कश्यप और ईला अरुण भी मुख्य किरदारों में हैं।

Shah Rukh Khan के हमशक्ल ने सिनेमाहॉल में मचाई गदर, 'जवान' के शो के बीच हुआ कुछ ऐसा

1 Years Of Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा हुआ एक साल, फिल्म के निर्माता अयान मुखर्जी ने यूं मनाया जश्न

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement