A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देश के इस फेमस एक्टर के संग न्यूजीलैंड में हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान ड्रोन के ब्लेड से हुए घायल

देश के इस फेमस एक्टर के संग न्यूजीलैंड में हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान ड्रोन के ब्लेड से हुए घायल

'गिन्ना', 'डायनामाइट' जैसी फिल्मों से स्टार बने तेलुगू अभिनेता विष्णु मांचू के साथ गंभीर हादसा हो गया है। शूटिंग के दौरान अनियंत्रित ड्रोन ने उन्हें घायल कर दिया है।

South Actor- India TV Hindi Image Source : X South Actor

नई दिल्लीः इस दिनों साउथ सिनेमा के स्टार्स पूरे देश में पसंद किए जाते हैं। वहीं अब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से एक और चिंताजनक खबर सामने आ रही है। 'गिन्ना', 'डायनामाइट', 'अनुक्षणम' और अन्य फिल्मों के लिए मशहूर तेलुगू अभिनेता विष्णु मांचू हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'कन्नप्पा' के सेट पर घायल हो गए।

न्यूजीलैंड में हुआ हादसा 

विष्णु इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड में हैं। रविवार को अभिनेता फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, उसी समय करीब से शॉट लेने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक ड्रोन उनके हाथ से टकरा गया। ड्रोन के ब्लेड से अभिनेता के हाथ में गंभीर चोटें आईं।

Image Source : XVishnu Manchu

ड्रोन हुआ अनियंत्रित 

सूत्र के अनुसार, फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है और अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया है। सूत्र ने खुलासा किया, "विष्णु 'कन्नप्पा' के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में व्यस्त थे, जब ड्रोन ऑपरेटर ने सिग्नल विसंगति के कारण नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण ड्रोन उनके हाथ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।"

ब्लेड से आईं कई चोटें

सूत्र ने आगे उल्लेख किया, “ड्रोन ब्लेड के कारण उनके हाथ में कई चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। इस घटना के कारण फिल्म की शूटिंग पर रोक लग गई थी। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह आराम करने और पूरी तरह से ठीक होने के लिए अपने शेड्यूल से कुछ समय की छुट्टी लेंगे।''

प्रियंका चोपड़ा सफेद साड़ी में पहुंचीं जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल, मास्टर क्लास सेशन में दिखा क्लासी लुक

'थलाइवर 170' के सेट से सामने आई तस्वीर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को साथ में देख फैंस एक्साइटेड

Saudi Arabia में इस खास शख्स के साथ दिखे सलमान खान, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Latest Bollywood News