A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी सांत्वना

मशहूर शेफ विकास खन्ना की बहन का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी सांत्वना

शेफ विकास खन्ना की बहन राधिका खन्ना ल्यूपस से पीड़ित थीं और 28 फरवरी को मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण उनकी मृत्यु हो गई। विकास ने इंस्टाग्राम पर राधा को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

chef Vikas Khanna's sister passes away- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM chef Vikas Khanna's sister passes away

Highlights

  • विकास खन्ना की बहन का नाम राधा था।
  • राधा का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर की वजह से हुआ।

शेफ विकास खन्ना की बहन राधिका खन्ना का सोमवार (28 फरवरी) को निधन हो गया। विकास ने एक वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने बताया कि उनकी बहन राधिका ल्यूपस से पीड़ित थी और मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण उसकी मृत्यु हो गई। अपनी बहन, राधा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, विकास ने लिखा, "मेरी आत्मा ने आज मुझे छोड़ दिया। 23 मार्च, 1974 - 28 फरवरी, 2022। वह ल्यूपस, एएचयूएस, गुर्दे की विफलता के साथ वर्षों तक एक चैंपियन की तरह लड़ी। लेकिन आज कई ऑर्गन फेल्योर की वजह से मेरी सबसे अच्छे दोस्त का निधन मेरी बाहों में हो गया। लव यू राधा हमेशा और हमेशा के लिए। रेस्ट इन पीस।"

PHOTOS: कौन है पूर्व Miss Ukraine, जो सच में रूस के खिलाफ 'युद्ध' लड़ने उतरीं

कई हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी संवेदना व्यक्त की। अभिनेत्री नीना गुप्ता ने लिखा, "ओह माय गॉड विश्वास नहीं कर सकती।" शबाना आजमी ने कहा, 'आए एम सो सो सॉरी.. मेरी हार्दिक संवेदना विकास। शेफ विनीत भाटिया ने टिप्पणी की, "ओह माय गॉड यह भयानक खबर है।" शेफ विक्की रत्नानी ने कहा, "सुनकर दुख हुआ। ओम शांति।" शेफ रणवीर बराड़ और अभिनेता गौतम रोडे ने भी टिप्पणी करके दुख व्यक्त किया।

Mahashivratri 2022: निक जोनस पर चढ़ा शिवरात्रि का रंग, महाशिवरात्रि पर ये सेलेब्स करते दिखे पूजा

विकास ने राधा के साथ बिताए अपने खूबसूरत पलों का एक वीडियो संकलन भी साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “यहां तक ​​​​कि जब वह अर्ध-चेतन थी, तब भी वह डॉक्टर से कहती रही कि वह जल्द ही घर जाना चाहती है और वीकू की रक्षा करना चाहती है। #MyRadha #SistersAreBlessing।” उन्होंने वीडियो में रैंडी न्यूमैन का गाना यू हैव गॉट ए फ्रेंड इन मी जोड़ा।

कपिल शर्मा ने लिखा, "ओम शांति।" शेफ विनीत ने लिखा, "किसी प्रिय को खोने का दर्द बड़ा है। उसकी प्यारी यादें हमेशा बनी रहेंगी और वह अभी भी आपको स्वर्ग से बचाएगी। मजबूत रहो। ओम शांति"

कंगना ने विक्रांत मैसी को कहा था 'कॉकरोच', हिमाचली लड़की से शादी करने पर किया ऐसा कमेंट

विकास खन्ना एक सेलिब्रिटी शेफ हैं, जिन्हें कुकिंग आधारित रियलिटी शो मास्टरशेफ इंडिया सीजन 2 में जजों में से एक के रूप में देखा गया था। वह मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया सीजन 6 में अतिथि जज के रूप में भी दिखाई दिए। 2019 में, उन्होंने फिल्म द लास्ट कलर के साथ एक निर्देशक के रूप में भी कदम रखा।

Latest Bollywood News