A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस तारीख को करवाएंगे शादी का रजिस्ट्रेशन!

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस तारीख को करवाएंगे शादी का रजिस्ट्रेशन!

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी से संबंधित एक अपडेट सामने आया है। इसके अनुसार ये कपल फरवरी में शादी का रजिस्ट्रेशन करवाएंगा।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar have going to register marriage on 21 February - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FAROUTAKHTAR Farhan Akhtar Shibani Dandekar have going to register marriage on 21 February 

Highlights

  • इस महीने में फरहान और शिबानी करने वाले हैं शादी
  • लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय तक रिलेशन में रहने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल इसी साल 21 फरवरी को मुंबई में शादी रजिस्टर कराएंगे और मार्च में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, फिल्म 'फुकरे' के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा करेंगे निर्देशित

कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ये कपल शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। कार्ड्स पर शादी लंबे समय से ड्यू है। ये कपल पिछले कुछ समय से शादी की योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार इन्होंने ये फैसला किया है। 21 फरवरी को वह अपने रिश्ते को एक नया मोड़ देंगे।

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को पिछले करीब तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। कपल अधिकतर एक-दूसरे साथ प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं। 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने साथ मनाई अपनी पहली लोहड़ी, यूं एक-दूसरे पर लुटाया प्यार

फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'जी ले जारा' के लिए तैयारी कर रहे हैं। वह इस फिल्म के साथ डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2022 में रिलीज होने को तैयार है। 

Latest Bollywood News