A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Farhan-Shibani Wedding: फरहान अख्तर की दुल्हन बनीं शिबानी दांडेकर, देखें तस्वीरें

Farhan-Shibani Wedding: फरहान अख्तर की दुल्हन बनीं शिबानी दांडेकर, देखें तस्वीरें

Farhan-Shibani Wedding First PHOTO: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के शादी की पहली फोटो सामने आई है। बताया जा रहा है कि उनकी फोटो लीक हो गई है।

<p>फरहान और शिबानी शादी...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फरहान और शिबानी शादी करते हुए

Highlights

  • फरहान और शिबानी की पहली फोटो आई सामने
  • कुछ खास तरीके से हो रही है शादी
  • फरहान-शिबानी की शादी में बॉलीवुड सितारे पहुंचे

Farhan-Shibani Wedding First PHOTO: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के शादी की पहली फोटो सामने आई है। बताया जा रहा है कि उनकी फोटो लीक हो गई है। एक खास अंदाज में दोनों शादी करते नजर आ रहे हैं। फरहान और शिबानी की शादी सात फेरे और निकाह के बिना ही हो रही है। उनकी शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करते दिख रहे हैं।

लीक हुई फोटो में शिबानी दांडेकर लाल रंग की ड्रेस पहनी दिख रही हैं। वहीं फरहान अख्तर काले रंग के कपड़े में दिखाई दे रहे हैं। फरहान और शिबानी दोनों शादी के मंच पर खड़े हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की दिख रही है। रेड और ब्लैड की मैचिंग भी कमाल की है।

जान लें, एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर आज शादी कर रहे हैं। इनके कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे शिरकत करने पहुंचे हैं। फरहान और शिबानी की पहली फोटो भी सामने आ चुकी है। शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर भी शादी में शामिल होने पहुंची हैं। इससे पहले मेहंदी-संगीत रस्म में डांस करते हुए उनका वीडियो सामने आया था।

PHOTOS: ऋतिक से लेकर रिया चक्रवर्ती तक, फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे ये सितारे

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के शादी की पहली फोटो-
Image Source : yogen shah Farhan-Shibani Wedding

शिबानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती भी शादी में शामिल होने पहुंची हैं। रिया पैपराजी को हाय-हैलो करते हुए अलग-अलग अदाओं के साथ दिखीं। साथ ही ऋतिक रोशन अपनी फैमिली के साथ फरहान और  शिबानी की शादी में शिरकत करने पहुंचे हैं। राकेश रोशन भी खास अंदाज में नजर आए।

Image Source : yogen shah Farhan-Shibani Wedding

Image Source : yogen shah Farhan-Shibani Wedding

पहली शादी टूटते ही राखी सावंत ने बताया न्यू वेडिंग प्लान, अब ऐसे शख्स संग लेंगी सात फेरे!

फरहान-शिबानी की शादी में शंकर महादेवन भी नजर आए। शंकर का लुक एक बार फिर काफी अच्छा लगा। एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी शादी समारोह वाली जगह पर स्पॉट की गईं। अमृता का लुक काफी बेहतरीन नजर आया।

Latest Bollywood News