Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पहली शादी टूटते ही राखी सावंत ने बताया न्यू वेडिंग प्लान, अब ऐसे शख्स संग लेंगी सात फेरे!

Rakhi Sawant Wedding Plan: राखी सावंत की एक शादी टूटी है और फौरन उन्होंने न्यू वेडिंग प्लान तैयार कर लिया। देखिए किस शख्स से राखी शादी करने की सोच रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2022 11:45 IST
Rakhi Sawant New Wedding Plan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • राखी सावंत ने हाल ही में रितेश से शादी तोड़ी
  • रितेश को किया था जबरन Kiss
  • राखी सावंत को ऐसे शख्स से है शादी करने का मन

Rakhi Sawant Wedding Plan: राखी सावंत की एक शादी टूटी और फौरन उन्होंने न्यू वेडिंग प्लान तैयार कर लिया। रितेश के साथ शादी टूटने के बाद राखी शादी का दूसरा प्लान बना रही हैं। उन्होंने बताया है कि अब वो किस तरह के लड़के की तलाश कर रही हैं। उनका प्लान सुनकर शायद फैंस के होश उड़ जाएं!

राखी ने अपने न्यू वेडिंग प्लान को लेकर मीडिया को बताया है कि, मेरे पिता की इच्छा थी कि पुलिस ऑफिसर से शादी करूं। मगर मेरी इच्छा अलग है। मैं अपनी मर्जी से फिर शादी करने की सोच रही हूं। इसको लेकर मैं प्लान भी बना चुकी हूं।

राखी ने यह भी कहा है कि, मेरी इच्छा किसी बड़े किक्रेटर से शादी करने की है। अब मैं आईपीएल में जाऊंगी। मैं भी स्टेडियम में अपने पति को चौके-छक्के मारते देखूंगी और उनको स्टेडियम में हिम्मत दूंगी। अब राखी की नजर किसी क्रिकेटर पर हैं। हालांकि राखी को क्रिकेटर से शादी का मन काफी पहले से था।

क्या वाकई राखी सावंत 'भाड़े का पति' लेकर आई थी! पूरी कहानी का इशारा कुछ और है

बता दें, बिग बॉस 14 और 15 शुरू होने से पहले भी राखी ने दीपक कलाल के साथ शादी का ड्रामा रचा था। इसके बाद दीपक के साथ रिश्ता टूटा और फिर सीक्रेट शादी की फोटो शेयर की थी। साथ ही रितेश नामक शख्स से शादी की थी। मगर बिग बॉस 15 के खत्म होते ही रितेश के साथ रिश्ता खत्म हो गया।

रितेश के साथ रिश्ता टूटने पर राखी ने मीडिया को बताया है कि मैंने उसके साथ काफी कुछ जबरन किया था। रितेश के साथ किस भी जबरदस्ती की थी। इसके अलावा राखी ने यह भी कहा था कि रितेश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था इसलिए उन दोनों ने शादी तोड़ दी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement